MP Accident
MP Accident Social Media
मध्य प्रदेश

MP Accident: मक्सी-उज्जैन मार्ग पर यात्री बस और ट्राले की भीषण टक्कर में 5 लोगों की मौत, कई घायल

Priyanka Yadav

MP Accident: एमपी में तेजी से बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बीच एक और भीषण हादसे की खबर शाजापुर जिले से सामने आई है, यहां यात्री बस और ट्राले की भीषण टक्कर हो गई है इस हादसे में पांच की मौत वही कई गया है।

मक्सी-उज्जैन मार्ग पर हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक, मक्सी-उज्जैन मार्ग पर यात्री बस और ट्राले की टक्कर हो गई। दुर्घटना में एक ही परिवार की दो महिलाओं समेत पांच की मौत हो गई और कई यात्री घायल हो गए हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए उज्जैन भेजा गया है। वही ट्राले से भिड़ंत होते ही बस का सामने वाला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

इस भीषण हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, इस मामले में एसआई ने बताया कि उज्जैन मक्सी रोड पर बस और ट्राले में सामने-सामने भिड़ंत हो गई। इस हादसे में कई की मौत हुई है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि बस चालक को झपकी आ गई थी। इससे वह बस पर नियंत्रण नहीं रख पाया और भीषण हादसा हो गया।

वीडी शर्मा ने जताया दु:ख

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- शाजापुर में हुए भीषण सड़क हादसे में कई अनमोल जिंदगियों में काल कवलित होने का शोक समाचार अत्यंत हृदय विदारक है, शोकमय परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को शांति दें एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

एमपी में आसमान छू रहा है हादसों का ग्राफ

बताते चले कि, एमपी में हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा है, एमपी में अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। वाहनों की रफ्तार व यातायात नियमों की अनदेखी से सड़कें खून से लाल हो रहीं है। इससे पहले मध्यप्रदेश के कई जिलों में हादसे हो चुके है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT