MP Accident
MP Accident Social Media
मध्य प्रदेश

MP Accident: मंदसौर, आगर मालवा और सिवनी में हुए भीषण हादसे में 6 लोगों की मौत

Priyanka Yadav

MP Accident: एमपी में वाहनों की रफ्तार और यातायात नियमों की अनदेखी के कारण रोजाना सड़कें खून से लाल हो रही हैं। अब मध्यप्रदेश के मंदसौर, आगर मालवा और सिवनी में हुए भीषण हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है।

मंदसौर में हुए हादसे में 2 की मौत:

मंदसौर (Mandsaur) जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। जिले के गरोठ में तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो महिलाओं की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया। उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मंदसौर में हुए हादसे में 2 की मौत

आगर मालवा हादसे में 3 की मौत :

आगर मालवा (Agar Malwa) जिले में एक भीषण दर्दनाक हादसा हो गया यहां एक कार ट्रक से भिड़ गई, इसके बाद कार पलटते हुए सामने से आ रही बाइक से टकरा गई। इस हादसे में कार सवार बालूसिंह पिता निर्भयसिंह, जगदीश पिता गंगाराम और अर्जुन पिता रमेश कुम्भकार की मौत हो गई।

MP Accident

सिवनी में हुए दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति की मौत

इधर मध्यप्रदेश के सिवनी (Seoni) में हुए दर्दनाक हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। बता दें, सड़क हादसे में घायल व्यक्ति की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत होने की खबर सामने आई है। मृत व्यक्ति का सिवनी के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा था।

एमपी में थमने का नाम नहीं ले रहा हादसों का कहर

बता दें कि एमपी में अधिकतर हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है।इससे पहले मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम में हुए भीषण हादसे में एसडीएम कार्यालय के 2 कर्मचारियों की मौत हो गई थी बता दें, नर्मदापुरम-हरदा स्टेट हाईवे पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे में दो की मौत वहीं दो लोग घायल हुए है। मृतक एसडीएम कार्यालय में रीडर और ऑपरेटर के पद पर पदस्थ थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT