हादसे में 2 की मौत
हादसे में 2 की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

MP: श्योपुर-बारां हाईवे पर हादसा, बाइक और जीप में हुई भिड़ंत- हादसे में 2 की मौत

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • श्याेपुर-बारां हाईवे पर में हुआ दर्दनाक हादसा

  • पेट्रोल पंप के सामने बाइक और जीप में भिड़ंत हुई

  • बाइक में टक्कर मारने के बाद पलटी जीप

  • हादसे में जीप सवार और बाइक सवार की मौत

श्योपुर, मध्यप्रदेश। एमपी में सड़क दुर्घटना का कहर तेजी से जारी है, कोरोना संकट के बीच भी मध्यप्रदेश में दुर्घटनाओं की खबरें तेजी से बढ़ रही हैं, अब हादसे का मामला मध्यप्रदेश के श्योपुर से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक श्योपुर भीषण हादसे (Sheopur Accident) में दो की मौत हो गई है।

गुर्जर गांवड़ी पेट्रोल पंप के सामने बाइक और जीप में हुई भिड़ंत :

मिली जानकारी के मुताबिक श्योपुर-बारां हाईवे स्थित गुर्जर गांवड़ी गांव स्थित पेट्रोल पंप के सामने बाइक और जीप में भिड़ंत गई है, बता दें कि बाइक में टक्कर मारने के बाद जीप 4 -5 बार पलटी खाकर पलट गई, इस हादसे में दो की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है।

2 लोगों की मौत, दो घायल

घटना रविवार सुबह की है, मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में जीप में दूध व्यापारी व गुर्जर समाज के पूर्व अध्यक्ष और बाइक सवार भाजयुमो कार्यकर्ता की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जीप में सवार मृतक के बेटे व रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गए, घटना के बाद जिला अस्पताल में बड़ी संख्या में भाजपा और कांग्रेस नेता पहुंच गए।

प्रदेश में जहां महामारी कोरोना की आपदा सभी के लिए मुसीबत बनी हुई है वहीं दूसरी तरफ सड़क दुर्घटनाओं की खबरें तेजी से बढ़ रही हैं, लगातार सड़क हादसों के कहर से सड़कें लाल हो रही हैं। हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलती रहती हैं। ऐसे हादसों पर नियंत्रण पाने के लिए प्रशासन को कड़ी कार्रवाई करने की ज़रूरत है। इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- दुर्घटना में महिला आरक्षक की हुई मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT