MP Accident
MP Accident Social Media
मध्य प्रदेश

MP Accident: बालाघाट में ढाबे में जा घुसी यात्री बस इधर विदिशा में चार पहिया वाहन-ट्रक की भीषण टक्कर

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • MP में थमने का नाम नहीं ले रहा "हादसों का कहर"

  • अब मध्यप्रदेश के बालाघाट और विदिशा में भीषण हादसा हुआ

  • इस हादसे में एक की मौत हो गई वही कई यात्री घायल है

MP Road Accident: एमपी में थमने का नाम नहीं ले रहा "हादसों का कहर" आए दिन हो रहे भीषण हादसे में लोगों की असमय ही मौत हो रही है। अब मध्यप्रदेश के बालाघाट और विदिशा में भीषण हादसा हुआ है, इस हादसे में एक की मौत हो गई वही कई यात्री घायल है।

बालाघाट में भीषण हादसा :

आज बालाघाट में भीषण हादसा हो गया है यहां एक यात्री बस स्कूटी को बचाने के चक्कर में ढाबे जा घुस गई। इसमें 40 यात्री सवार थे। हादसे में करीब 35 यात्रियों को चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार होने के दौरान सामने एक स्कूटी चालक को बचाने के चलते यह घटना हुई। इस हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया है। पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।

विदिशा हादसे में एक युवती की मौत अन्य घायल

विदिशा जिले में एक हादसा हो गया यहां चार पहिया वाहन और ट्रक की भीषण टक्कर में एक युवती की मौत हो गई। वहीं अन्य घायल है घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा। मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

इससे पहले सागर जिले से हादसे की खबर सामने आई थी जिले में कार्तिक माह की पूर्णिमा पर बरमान स्थित नर्मदा नदी में श्रद्धालु पुण्य स्नान के लिए जा रहे थे तभी वाहन पिकअप और डंपर में टक्कर हो गई थी। इस दुर्घटना में जहां एक वृद्ध महिला की मौत हो गई वहीं लगभग 15 लोग घायल हो गए।

नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- कार्तिक माह की पूर्णिमा पर नदी में स्नान के लिए जा रहे श्रद्धालुओं से भरा वाहन दुर्घटनाग्रस्त- कई घायल

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT