MP Accident News
MP Accident News Social Media
मध्य प्रदेश

MP Accident: धार में हुए हादसे में दो की मौत चार घायल इधर सिवनी में आपस में टकराई दो कार

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • मध्यप्रदेश में आए दिन हो रहे सड़क हादसे

  • अब धार-सिवनी में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला

  • इस हादसे में दो की मौत हो गई वही कई घायल है

MP Accident: एमपी में आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। हाल ही में खबर मिली है कि मध्यप्रदेश के धार और सिवनी जिले में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है, यहां हुए भीषण हादसे में दो की मौत हो गई वही कई घायल है।

धार में दो बाइक की आमने-सामने टक्कर:

एमपी के धार जिले में दो बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि 4 लोग घायल है। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

सिवनी में हुआ सड़क हादसा :

आज सुबह सिवनी जिले में एक सड़क हादसा हो गया है यहां मुख्यालय स्थित कचहरी चौक में चर्च के समीप तेज रफ्तार दो कार आपस में टकरा गई जिसके बाद इनमें एक कार पेड़ से टकरा गई। गनीमत रही कि दोनों कार में सवार लोगों को गंभीर चोट नहीं आई।

एमपी में सड़क हादसों का ग्राफ आसमान छू रहा है, एमपी में अधिकतर सड़क हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे है। दो दिन पहले ही मध्यप्रदेश के बालाघाट और विदिशा में भीषण हादसा हुआ था, इस हादसे में एक की मौत हो गई वही कई यात्री घायल थे।

बात दें, बालाघाट में एक यात्री बस स्कूटी को बचाने के चक्कर में ढाबे जा घुस गई थी। इसमें 40 यात्री सवार थे। हादसे में करीब 35 यात्रियों को चोटें आई थी वही विदिशा जिले में चार पहिया वाहन और ट्रक की भीषण टक्कर में एक युवती की मौत हो गई थी। वहीं अन्य घायल है घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT