MP Assembly Budget Session
MP Assembly Budget Session Raj Express
मध्य प्रदेश

MP Assembly Budget Session : बजट सत्र का दूसरा दिन, रस्सी बम की माला पहन सदन पहुंचे कांग्रेस विधायक

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • हरदा ब्लास्ट में कई लोगों की हो चुकी है मौत।

  • मध्यप्रदेश विधानसभा में जमकर हंगामा करेगा विपक्ष।

  • जांच समिति में विधायकों को शामिल करने की मांग।

मध्यप्रदेश विधानसभा बजट सत्र : भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश विधानसभा के बजट सत्र का दूसरा दिन है। सदन में हरदा ब्लास्ट के मुद्दे पर जमकर प्रदर्शन होने वाला है। इस हंगामे की एक झलकी तो सदन के बाहर ही देख ली गई। हरदा कांग्रेस विधायक रामकिशोर दोगने विधानसभा के बाहर सुतली बम की माला पहने दिखाई दिए।

हरदा में हुए फैक्ट्री ब्लास्ट पर सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस विधायक सुतली बम की माला पहनकर पहंचे। उन्होंने इस दौरान सरकार पर सवाल उठाए। हरदा कांग्रेस विधायक रामकिशोर दोगने ने गांधी प्रतिमा के सामने खड़े होकर सरकार का विरोध किया। उन्होंने मांग की कि, हरदा ब्लास्ट के लिए बनी जांच समिति में विधायकों और पत्रकारों को शामिल किया जाना चाहिए।

हालांकि, कांग्रेस नेता ने जब विधानसभा में इस बम की माला पहनकर प्रवेश करने की कोशिश की तो सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोक दिया। सुरक्षा कारणों से विधायक के गले से यह माला उतरवा दी गई। कांग्रेस विधायक का आरोप है कि, हरदा में रेस्क्यू ऑपरेशन रोक दिया गया है। मलबे में अभी भी कई लोग दबे हो सकते हैं।

बता दें कि, हरदा की पटाखा फैक्टी में हुए ब्लास्ट में अब तक 12 से 13 लोगों की मौत की खबर सामने आई है। कई लोग इस ब्लास्ट में घायल भी हुए हैं। घायलों का इलाज अभी जारी है। बुधवार को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव भी हरदा में घायलों से मिलने पहुंचे थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT