Big Leaders And Bollywood Actors in MP Assembly Elections
Big Leaders And Bollywood Actors in MP Assembly Elections RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

MP विधानसभा चुनाव में बड़े नेता-अभिनेताओं की जनसभा, मिथुन चक्रवर्ती, अक्षय कुमार, रवीना टंडन करेंगे प्रचार

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • राजनीतिक मंच पर बड़े नेता-अभिनेताओं की एंट्री।

  • दौरे का शेड्यूल अभी जारी नहीं किया गया है।

  • अक्षय कुमार, मिथुन चक्रवर्ती सहित रवीना टंडन बुधनी में करेंगे प्रचार।

भोपाल, मध्यप्रदेश। विधानसभा चुनाव 2023 का विगुल बज गया है। राजनीतिक पार्टियों ने प्रमुख सीटों पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है। इन उम्मीदवारों के लिए प्रचार करने राजनीतिक मंच पर बड़े नेता-अभिनेताओं की एंट्री हो सकती है। जानकारी के अनुसार अक्षय कुमार, मिथुन चक्रवर्ती सहित अभिनेत्री रवीना टंडन बुधनी विधानसभा में प्रचार के लिए आ सकते हैं। इनके आलावा राजस्थान सीएम अशोक गहलोत और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी जनसभा को सम्बोधित कर सकते हैं।

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता करेंगे चुनाव-प्रचार:

अब तक मिली जानकारी के अनुसार ये अभिनेता अक्षय कुमार, मिथुन चक्रवर्ती और रवीना टंडन बुधनी विधानसभा में प्रचार करेंगे। इनके दौरे का शेड्यूल अभी जारी नहीं किया गया है। मध्यप्रदेश में इनका दौरा जल्द होगा ऐसी सम्भावना है।

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत पार्टी के लिए करेंगे प्रचार:

राजस्थान सीएम अशोक गहलोत कांग्रेस नेताओं के लिए चुनावी प्रचार करने मध्यप्रदेश आ सकते हैं। सीएम गहलोत के दौरे का शेड्यूल अभी जारी नहीं किया गया है। मध्यप्रदेश में जल्द ही सीएम अशोक गहलोत की जनसभा आयोजित हो सकती है।

उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा:

मध्यप्रदेश चुनाव प्रचार की चर्चा के बीच सबसे ज्यादा चर्चा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा की है। सीएम योगी आदित्यनाथ धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मध्यप्रदेश का दौरा कर चुके हैं अब जल्द ही चुनाव प्रचार करने आएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT