भाजपा ने घोषित किए महापौर पद के प्रत्याशी
भाजपा ने घोषित किए महापौर पद के प्रत्याशी Social Media
मध्य प्रदेश

MP : नगरीय निकाय चुनाव-2022 के लिए भाजपा ने घोषित किए महापौर पद के प्रत्याशी

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। राज्य में नगर निकाय चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी की तैयारियां जोरों पर हैं, इस चुनाव के लिए भाजपा ने नगर परिषद चुनाव प्रभारी, संभागीय चयन समिति और चुनाव प्रभारी के नामों की सूची जारी करने के बाद अब महापौर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है।

वीडी शर्मा ने की महापौर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा :

आज मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने नगरीय निकाय चुनाव के लिए राजधानी भोपाल समेत 13 महापौर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी। पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने यहां स्थित प्रदेश कार्यालय में पार्टी के महापौर प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की।

सभी प्रत्याशियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मुझे पूर्ण विश्वास है कि इस निकाय चुनाव में BJP प्रत्येक बूथ पर ऐतिहासिक मतों से विजयी होगी।
वीडी शर्मा

भाजपा प्रदेश चुनाव समिति ने नगरीय निकाय चुनाव के लिए निम्नलिखित महापौर प्रत्याशियों के नामों पर स्वीकृति प्रदान की है-

महापौर पद के प्रत्याशी

भोपाल से मालती राय को बनाया गया प्रत्याशी

मिली जानकारी के मुताबिक, भोपाल से मालती राय को प्रत्याशी बनाया गया है। पार्टी ने देवास से गीता अग्रवाल, सिंगरौली से चंद्रप्रताप विश्वकर्मा, खंडवा से अमृता यादव, सतना से योगेश और जबलपुर से डॉ. जितेंद्र जामदार को अपना प्रत्याशी बनाया है। सागर से संगीता तिवारी, मुरैना से मीना जाटव, छिंदवाड़ा से अनंत धुर्वे, रीवा से प्रबोध व्यास, कटनी से ज्योति दीक्षित, बुरहानपुर से माधुरी पटेल और उज्जैन से मुकेश टटवाल पार्टी के महापौर प्रत्याशी होंगे। वहीं इंदौर, ग्वालियर और रतलाम नगर निगम के लिए पार्टी ने अभी प्रत्याशी के नाम की घोषणा नहीं की है।

बीते दिनों मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने नगरीय निकाय चुनाव के लिए संभाग चयन समितियों की घोषणा की थी। इसके बाद BJP ने नगर निकाय चुनाव 2022 के लिए नगर परिषद चुनाव प्रभारी नियुक्त कर दिए थे, इसकी घोषणा पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT