भाजपा ने नगर परिषद चुनाव प्रभारी नियुक्त किए
भाजपा ने नगर परिषद चुनाव प्रभारी नियुक्त किए सांकेतिक चित्र
मध्य प्रदेश

MP: नगर निकाय चुनाव के लिए भाजपा ने नगर परिषद चुनाव प्रभारी नियुक्त किए, देखें लिस्ट

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्य प्रदेश। एमपी में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव और पंचायत चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं। इस बीच आज BJP ने नगर निकाय चुनाव 2022 के लिए नगर परिषद चुनाव प्रभारी नियुक्त कर दिए हैं। इसकी घोषणा पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने की है।

भाजपा ने नगर परिषद चुनाव प्रभारी नियुक्त किए

मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार को भाजपा ने प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर नगर परिषद चुनाव को लिए प्रभारियों की नियुक्ति की है। इसमें टीकमगढ़, निवाड़ी, नर्मदापुरम, बैतलू, हरदा, रायसेन, विदिशा, सीहोर, राजगढ़, इंदौर ग्रामीण, खरगोन, बुरहानपुर, खंडवा, झाबुआ, धार, उज्जैन ग्रामीण, शाजापुर, छतरपुर, मुरैना, भिंड, दतिया, ग्वालियर ग्रामीण, शिवपुरी, अशोकनगर, सागर, दमोह, पन्ना, रीवा, सतना, सीधी, शहडोल, अनुपपूर, उमरिया, जबलपुर ग्रामीण, कटनी, बालाघाट, सिवनी, नरसिंहपुर, छिंदवाड़ा, आगर मालवा, देवास, रतलाम, मंदसौर और नीमच के प्रभारियों की लिस्ट जारी की गई है।

बता दें, इससे पहले बंद कमरे में प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा के साथ पार्टी ऑफिस में बैठक की। दिल्ली जाने से पहले मुख्यमंत्री शिवराज भी इस बैठक में शामिल हुए। वीडी शर्मा ने ट्वीट कर बताया- बैठक में प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव के साथ भोपाल के जनप्रतिनिधियों व पदाधिकारियों से निकाय चुनाव को लेकर चर्चा की। इस दौरान उपस्थित सभी जनप्रतिनिधि व पदाधिकारियों ने भोपाल में भाजपा को हर बूथ पर ऐतिहासिक मतों से विजय बनाने का संकल्प दोहराया।

इससे पहले मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने नगरीय निकाय चुनाव के लिए संभाग चयन समितियों की घोषणा की थी। पार्टी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार ग्वालियर-चंबल संभाग चयन समिति में विवेक शेजवलकर को संयोजक और लाल सिंह आर्य को सह संयोजक बनाया गया है। सागर संभाग में भूपेंद्र सिंह संयोजक और सह संयोजक बृजेंद्र प्रताप सिंह बनाए गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT