Mp Bjp Meeting
Mp Bjp Meeting RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

MP BJP : डैमेज कंट्रोल को लेकर देर रात सीएम हाउस में जुटें भाजपा के दिग्गज, तीन घंटे चला मंथन

Ashish Parashar

भोपाल। विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही भाजपा के कुछ नेताओं के सुर बदलने लगें है। जिसने सत्ता और संगठन की पेशानी पर बल ला दिए है। इसी को लेकर बुधवार रात को मुख्यमंत्री निवास पर भाजपा के बड़े नेताओं की बैठक हुई जिसमें डैमेज कंट्रोल को लेकर चर्चा की गई।

बैठक में पिछलें दिनों कुछ नेताओं के बयान और पार्टी से नाराजगी को लेकर भी चर्चा की गई। सागर जिलें के नेताओं की नाराजगी के मुद्दे के अलावा विंध्य क्षेत्र के विधायकों की नाराजगी को बयां किया गया। इसके अलावा हालही में कुछ नेताओं के खिलाफ नाराज नेताओं की बयानबाजी को लेकर चर्चा की गई।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि यह चुनाव का दौर है,और ऐसे समय में भाषा का संयम रखना जरुरी है। इसके अलावा अगर किसी नेता को कोई नाराजगी है, तो वह पार्टी फोरम पर उसे उठा सकता है, लेकिन इस तरह से सार्वजनिक रुप से बयानबाजी करने से पार्टी की छवि को नुकसान होता हैं। बैठक में उपस्थित सभी नेताओं को मनमुटाव दूर करने के लिए प्रयास करने को कहा गया है। केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर एवं प्रहलाद पटेल को नाराज नेताओं से चर्चा करने की जबाबदारी सौपी गई है।

बैठक में मुख्यमंत्री के अलावा केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर, प्रहलाद पटेल, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा, पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय और संगठन महामंत्री हितानंद मौजूद रहे। बैठक के बाद कैलाश विजयवर्गीय एवं नरेन्द्र सिंह तोमर विशेष विमान से दिल्ली वापस चलें गए एवं प्रहलाद पटेल अपने गृह ग्राम रवाना हों गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT