माशिमं ने जारी किया 12वीं बोर्ड परीक्षा का टाइम टेबल
माशिमं ने जारी किया 12वीं बोर्ड परीक्षा का टाइम टेबल Social Media
मध्य प्रदेश

माशिमं ने जारी किया 12वीं बोर्ड परीक्षा का टाइम टेबल

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल (माशिमं) ने 12वीं बोर्ड परीक्षा का टाइम टेबल जारी कर दिया है। प्रदेश में 12वीं की परीक्षा 9 जून से 15 जून तक चलेंगी। बोर्ड की यह परीक्षा दो पालियो में होंगी। पहली पाली सुबह 9 से 12 बजे तक और दूसरी पाली में दोपहर 2 से 5 बजे तक परीक्षा होगी।

मप्र में 10वीं और 12वीं के पेपर कोरोना महामारी के चलते 21 मार्च से स्थगित थे। शेष बची परीक्षाओं को लेकर 17 मई को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घोषणा की थी कि बच्चों के भविष्य को देखते हुए दसवीं के बचे हुए पेपर नहीं लिए जाएंगे। वहीं 12वीं की परीक्षाएं 8 जून से आयोजित की जाएंगी। एमपी बोर्ड ने आज 12वीं की परीक्षाओं का टाइम टेबल जारी कर दिया है।

एमपी बोर्ड की परीक्षाओं में सोशल डिस्टेंसिंग का विशेष ध्यान रखा जाएगा। माशिमं की बोर्ड परीक्षाओं की तिथि एवं समय सारणी एमपी बोर्ड की वेबसाइट पर देख सकते हैं।

माशिमं द्वारा जारी 12वीं का टाइम टेबल

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT