भाजपा ने पृथ्वीपुर से कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ की शिकायत
भाजपा ने पृथ्वीपुर से कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ की शिकायत Social Media
मध्य प्रदेश

भाजपा ने पृथ्वीपुर से कांग्रेस प्रत्याशी और रिश्तेदारों के खिलाफ की शिकायत

राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश भाजपा के एक प्रतिनिधि मंडल ने शनिवार को यहां मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी से पृथ्वीपुर विधानसभा उपचुनाव के कांग्रेस प्रत्याशी नितेंद्र सिंह और उनके रिश्तेदारों के खिलाफ मतदान को प्रभावित करने की शिकायत करते हुए उचित कार्रवाई की मांग की है।

भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल उपचुनाव प्रबंध समिति के प्रदेश संयोजक भूपेंद्र सिंह के नेतृत्व में मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी कार्यालय पहुंचा और लिखित शिकायत प्रस्तुत की। भाजपा द्वारा निर्वाचन आयोग से की गई शिकायत में कहा है कि मतदान के दिन शनिवार को पृथ्वीपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी नितेंद्र सिंह, उनके भतीजे विभु राठौर और चाचा यशपाल सिंह ने भाजपा कार्यकर्ताओं से मारपीट कर आतंकित करने का प्रयास किया। भाजपा के प्रतिनिधिमंडल का आरोप है कि कांग्रेस प्रत्याशी के भतीजा विभु राठौर, यशपाल सिंह और मनीष खटीक खुलेआम रिवाल्वर तथा अन्य हथियार लेकर क्षेत्र में घूम रहे हैं और मतदाताओं को भयभीत कर मतदान प्रभावित करने का प्रयास कर रहे हैं। शिकायत में कहा गया है कि कांग्रेस प्रत्याशी का चाचा यशपाल सिंह आपराधिक प्रवृत्ति का है, जिसे पूर्व मंत्री स्व. सुनील नायक की हत्या के मामले में सजा सुनाई जा चुकी है। यशपाल सिंह एक जिलाबदर अपराधी है।

पार्टी द्वारा आयोग से मांग की गई है कि कांग्रेस प्रत्याशी नितेंद्र सिंह, विभु राठौर, यशपाल सिंह तथा मनीष खटीक को तत्काल गिरफ्तार करने के आदेश कलेक्टर एवं एसपी निवाड़ी को दिए जाएं, ताकि मतदाता बिना किसी भय के मतदान कर सकें। पार्टी के प्रतिनिधिमंडल में चुनाव प्रबंध समिति के प्रदेश सह संयोजक भगवानदास सबनानी, प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर, महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष माया नारोलिया, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार, जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी, विधि विशेषज्ञ एसएसउप्पल, अश्विनी राय सहित पार्टी पदाधिकारी शामिल थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT