Mohan Cabinet Meeting
Mohan Cabinet Meeting Social Media
मध्य प्रदेश

MP Cabinet Meeting: मोहन कैबिनेट की अहम बैठक आज, इन फैसलों पर लग सकती है मुहर

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • आज सीएम की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक

  • इस बैठक में कई अहम प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है

  • आज युवाओं और कर्मचारियों के हित में हो सकता है बड़ा फैसला

Mohan Cabinet Meeting: आज मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव (Mohan Yadav) कैबिनेट की अहम बैठक करेंगे। सीएम की अध्यक्षता में सुबह कैबिनेट की बैठक में कई अहम प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है।

बैठक में आज युवाओं और कर्मचारियों के हित में हो सकता है बड़ा फैसला

मंत्रालय में सुबह 11 बजे शुरू होगी मोहन कैबिनेट की बैठक में कई प्रस्ताव पेश किए जाएंगे। जिनपर चर्चा होने के बाद प्रस्तावों पर मुहर लग सकती है। आज की बैठक में आज युवाओं और कर्मचारियों के हित में बड़ा फैसला हो सकता है।

बता दें कि आज होने वाली बैठक में कई प्रस्तावों पर चर्चा होगी। इसके बाद कई मुद्दों पर अंतिम मुहर लगेगी। साथ ही आज रोजगार को लेकर बड़ा फैसला लिया जा सकता है। कर्मचारियों को भी बड़ी सौगात आज मिल सकती है। इसके अलावा स्टार्टअप नीति में संशोधन का प्रस्ताव भी आएगा इसके साथ ही राज्य के कर्मचारियों को भी बड़ा तोहफा मिलने की संभावना है। सरकारी कर्मचारियों के महंगाई भत्ते के प्रस्ताव पर भी चर्चा हो सकती है |

इससे पहले मुख्यमंत्री और मंत्री राज्यपाल मंगूभाई पटेल से करेंगे मुलाकात

जानकारी के लिए बता दें, इससे पहले मुख्यमंत्री और मंत्री आज राज्यपाल मंगूभाई पटेल से मुलाकात करेंगे। कैबिनेट के बैठक से पहले कैबिनेट मंत्री ब्रेकफास्ट पर राज्यपाल से मुलाकात करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT