CM With Cabinet Ministers Will Visit Ram Mandir in Ayodhya on March 4
CM With Cabinet Ministers Will Visit Ram Mandir in Ayodhya on March 4 Raj Express
मध्य प्रदेश

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव समेत MP कैबिनेट के मंत्री 4 मार्च को करेंगे अयोध्या में रामलला के दर्शन

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • मंदिर ट्रस्ट को भेजा गया एमपी कैबिनेट की यात्रा का पूरा शेड्यूल।

  • बीजेपी शासित राज्यों के कई सीएम क्र चुके हैं अयोध्या का दौरा।

  • 22 जनवरी को अयोध्या में हुआ था रामलला का प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम।

  • भीड़ को देखते हुए की गई थी बारी - बारी से मंदिर आने की अपील।

CM With Cabinet Ministers Will Visit Ram Mandir in Ayodhya on March 4 : भोपाल, मध्यप्रदेश। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की अध्यक्षता में मध्यप्रदेश कैबिनेट 4 मार्च को अयोध्या में रामलला के दर्शन करेंगे। राम मंदिर ट्रस्ट को मध्यप्रदेश कैबिनेट की ओर से यात्रा का पूरा शेड्यूल भेज दिया गया है। राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में हुआ था। इसके बाद कई राज्यों के मुख्यमंत्री अपने कैबिनेट मंत्रियों के साथ राम लला के दर्शन कर चुके हैं।

अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद से श्रद्धालुओं की भीड़ लगी हुई है। पुलिस प्रशासन के लिए भारी मात्रा में आ रहे इन श्रद्धालुओं के लिए व्यवस्था बनाए रखना पहले ही चौतीपूर्ण है। इसे देखते हुए तय किया गया था कि, भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री अलग - अलग तारीखों पर कैबिनेट मंत्रियों के साथ रामलला के दर्शन करेंगे।

पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार मध्यप्रदेश कैबिनेट 4 मार्च को अयोध्या में रामलला के दर्शन करेगी। इसके पहले अरुणाचल प्रदेश, राजस्थान, उत्तराखंड, महाराष्ट्र, हरियाणा, असम, गोवा, गुजरात के मुख्यमंत्री अपने कैबिनेट मंत्रियों के साथ अयोध्या में रामलला के दर्शन कर चुके हैं। मध्यप्रदेश कैबिनेट के लिए 4 मार्च का दिन निर्धारित किया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT