CM ने Mask Up Burhanpur अभियान का किया शुभारंभ
CM ने Mask Up Burhanpur अभियान का किया शुभारंभ Social Media
मध्य प्रदेश

एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज ने Mask Up Burhanpur अभियान का किया शुभारंभ

Author : Priyanka Yadav

बुरहानपुर, मध्यप्रदेश। देशभर में जहां कोरोना के मामलों में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी हुई है वहीं प्रदेश में हर दिन कोरोना की रफ्तार धीमी हो रही है, बता दें कि एमपी में कोरोना संक्रमण अब काबू होता दिखाई दे रहा है, इस बीच कोरोना नियंत्रण को लेकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज कई प्रयास और कई जिलों में बैठक कर रहे हैं, इस बीच आज सीएम शिवराज सिंह चौहान बुरहानपुर जिले के दौरे पर पहुंचे और यहां सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मास्क अप बुरहानपुर (Mask Up Burhanpur) अभियान की शुरुआत की।

Mask Up Burhanpur अभियान का शुभारंभ

मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कार्यक्रम का शुभारंभ कन्यापूजन एवं दीप प्रज्जवलन कर किया, बुरहानपुर में Mask Up Burhanpur अभियान का शुभारंभ मुख्यमंत्री ने कैबिनेट मंत्री, मध्यप्रदेश की पूर्व कैबिनेट मंत्री श्रीमती अर्चना और स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ किया वही मुख्यमंत्री ने कोरोना योद्धा डॉक्टर्स व स्वास्थ्य कर्मियों का सम्मान किया।

विभिन्न विकासकार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण

बताते चलें कि मध्य प्रदेश में कई योजनाओं पर कार्य जारी है इस बीच ही आज मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इंदिरा नगर आडिटोरियम में आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न विकासकार्यों का भूमिपूजन और लोकार्पण किया है, साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तीसरी लहर के लिए जिला प्रशासन द्वारा तैयार पुस्तिका एवं आत्मनिर्भर बुरहानपुर 2023 रोडमैप का विमोचन किया है।

सीएम शिवराज ने कहा

कार्यक्रम में सीएम शिवराज ने कहा कि विकास और कल्याण के कार्य हमारी सरकार करती रहेगी, हम बच्चों को स्किल्ड कैसे बनायें, इस बात का प्रयास भी किया जाएगा, जिससे उनका भविष्य सँवर सके। बुरहानपुर को मुझे मॉडल बनाना है, हम बुरहानपुर के केलों के निर्यात को बढ़ाने के लिए हरसंभव प्रयास करेंगे। इसके लिए योजनाबद्ध तैयारी की जायेगी, इससे न केवल क्षेत्र की आय बढ़ेगी, बल्कि बुरहानपुर का नाम विश्व के क्षितिज पर अधिक सम्मान से लिया जायेगा।

बुरहानपुर में एक नहीं अनेक संरचनाएं हैं, जिन पर गर्व किया जा सकता है, ऐतिहासिक विरासत से परिपूर्ण बुरहानपुर को अटल के सपनों के अनुरूप बनायेंगे।
मुख्यमंत्री चौहान ने कहा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT