मप्र : 150 लोगों को चेक करवाने खुद पहुँची कलेक्टर
मप्र : 150 लोगों को चेक करवाने खुद पहुँची कलेक्टर  Social Media
मध्य प्रदेश

मप्र : 150 लोगों को चेक करवाने खुद पहुँची कलेक्टर

Author : Sunil Saraswat

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस से बेखबर 150 लोग रावटी में घूम रहे थे । यह गुजरात से मज़दूरी कर लौटे थे । खबर मिलते ही शहर से 35 किमी दूर रावटी क़स्बे में गुजरात से मज़दूरी कर लौटे 150 लोगों को चेक करवाने कलेक्टर रुचिका चौहान पूरा स्वास्थ्य का अमला लेकर खुद ही रावटी पहुँची । जहाँ सभी लोगों को डाक्टरों की टीम ने चेक किया ।

जिसमें से 25 लोगों को सामान्य सर्दी खांसी पाई गई। कलेक्टर रुचिका चौहान ने सभी को 14 दिन तक निगरानी में रखने की व्यवस्था करवाई। पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी को साथ लेकर गई कलेक्टर ने यहां स्थानीय चिकित्सकों से चर्चा भी की। कलेक्टर ने बताया कि विगत दिनों गुजरात से मजदूरी करके 150 व्यक्ति लौटे हैं, इन सब की स्क्रीनिंग की गई है।

इनमें से 25 व्यक्ति सामान्य सर्दी, खांसी वाले पाए गए हैं जिनको 14 दिवस की निगरानी में रखा गया है। कलेक्टर ने बताया कि, तीन दिन पहले समीप के ग्राम शिवगड़ के एक युवक की मौत हो गई थी । हालाँकि भोपाल से आ चुकी रिपोर्ट में उसकी मृत्यु में कोरोना के कोई प्रमाण नहीं मिले हैं लेकिन ऐहतियातन जाँच ज़रूरी थी। उधर तीसरे दिन द्वारका से रत्तागढ़ के सभी 28 लोग भी ठीक हैं। यह लोग भी कथा सुनकर गुजरात से लौटे थे ।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT