एमपी कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर कसा तंज
एमपी कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर कसा तंज Social Media
मध्य प्रदेश

MP सरकार स्कूल और तिरंगे के सामने शराब बेचकर दुष्कृत्य का नया कीर्तिमान रच रही: कांग्रेस

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में शराब को लेकर राज्य की सियासत में गहमागहमी है, जहां प्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती ने डिंडौरी जिले के शाहपुरा नगर स्कूल के बाहर शराब दुकान को लेकर हुंकार भरी और कहा है कि, शराब की दुकान नहीं हटने पर फिर आउंगी। वहीं मध्यप्रदेश कांग्रेस ने इस बयान इस मुद्दे को लेकर सरकार को घेरा है।

शिवराज सरकार को घेरते हुए कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा-

शिवराज सरकार को घेरते हुए मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा है कि, शिवराज का शराब प्रेम- मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार स्कूल और तिरंगे के सामने शराब बेचकर दुष्कृत्य का नया कीर्तिमान रच रही है, बीजेपी की वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने बीजेपी सरकार को बेनक़ाब किया है।

  • B - बहुत

  • J - ज़्यादा

  • P - पिलाओ

“शर्म करो शवराज”

जानिए कांग्रेस ने क्यों कसा तंज :

बता दें, उमा भारती ने एक वीडियो जारी कर बताया है कि, प्रदेश में स्कूलों के बाहर भी शराब बेची जा रही है। शराब दुकान के बाहर शूट किए इस वीडियो में उमा भारती चेतावनी देते हुए कहती हैं कि मैं फिर आऊंगी।

वहीं एक के बाद एक ट्वीट कर कहा कि, शिवराज जी ने इन दुकानों को बंद करने के लिए निर्देश दिए थे फिर भी दुकानें सरकारी आदेश की धज्जियां उड़ाते धड़ल्ले से चल रही हैं। इसलिए अब मैं आशंकित हूं कि हम सबसे परामर्श के बाद जो नई शराब नीति बनेगी तो क्या वह लागू हो पाएगी? यह गहन चिंता का विषय है। प्रभावी कौन है? सरकार, जनता का हित या शराब माफिया। इस सवाल का उत्तर शायद जल्दी ही आप सब मुझे बता देंगे।

उमा भारती ने जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया वैसे ही कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर निशाना साधा और ट्वीट कर लिखा कि, सरकार स्कूल और तिरंगे के सामने शराब बेचकर दुष्कृत्य का नया कीर्तिमान रच रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT