MP कांग्रेस के प्रवक्ता के के मिश्रा, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा
MP कांग्रेस के प्रवक्ता के के मिश्रा, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा Raj Express
मध्य प्रदेश

कांग्रेस ने पूछा- नरोत्तम मिश्रा प्रदेश के आदिम जाति कल्याण मंत्री हैं क्या??

Deeksha Nandini

MP Congress Taunt on BJP: नरोत्तम मिश्रा प्रदेश के आदिम जाति कल्याण मंत्री हैं क्या?? यह सवाल मध्यप्रदेश कांग्रेस ने सरकार और बीजेपी से पूछा है। कांग्रेस के इस सवाल का जबाब अब तक बीजेपी ने नहीं दिया है।

दरअसल, गुरुवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने सीएम हाउस में इंदौर कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक की थी। इस बैठक में इंदौर पुलिस के सभी पदाधिकारी शामिल हुए थे। इस बैठक में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा नहीं पहुंचे थे। इस मामले को कांग्रेस ने मुद्दा बनाते हुए एक सवाल हवा में उछाल दिया। इस सवाल के माध्यम से कांग्रेस के प्रवक्ता के के मिश्रा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बीच अदावत होने की तरफ इशारा किया है।

कांग्रेस ने यह सवाल पूछा :

मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता के के मिश्रा (Congress Spokesperson KK Mishra) ने ट्वीट कर यह सवाल पूछा, इंदौर की ध्वस्त कानून व्यवस्था को लेकर ChouhanShivraj जी ने अति आवश्यक बैठक आहूत की.. राजधानी में होने के बावजूद drnarottammisra जी बैठक से वंचित! शायद वे आदिम जाति कल्याण मंत्री हैं? इतनी अदावत क्यों??

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT