MP Crime News
MP Crime News Social Media
मध्य प्रदेश

MP Crime News: भिंड में पत्नी की हत्या कर पति ने किया सुसाइड, शहर में फैली सनसनी

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • भिंड में पत्नी की हत्या कर पति ने किया सुसाइड

  • पति ने कुल्हाड़ी मारकर पत्नी की हत्या कर दी

  • इसके बाद पति ने कुएं में कूदकर जान दे दी

MP Crime News: एमपी के भिंड जिले से एक सनसनीखेज खबर मिली है यहां पत्नी की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर पति ने सुसाइड किया, इस वारदात का पता चलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। इस पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है।

घटना भिंड के मेहगांव थाना अंतर्गत बघरा गांव की

ये घटना रविवार सुबह भिंड के मेहगांव थाना अंतर्गत बघरा गांव की है यहां पति ने कुल्हाड़ी मारकर पत्नी की हत्या कर दी। बाद में खुद भी कुएं में कूदकर जान दे दी। इस घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में ले लिया। फिलहाल, पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बताते चलें कि, एमपी में अपराधी बेखौफ होकर हत्या जैसे संगीन अपराधों को घटित कर रहे हैं, दो दिन पहले ही एमपी के भिंड में एक होटल संचालक के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी थी मिली जानकारी के मुताबिक, होटल संचालक का बेटा घर के अंदर सो रहा था तभी कमरे में घुसकर बदमाश ने 6 गोली मार दी, गोली की आवाज सुनकर जब परिवार वाले जागे तब तक बदमाश मौके से फरार हो गए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT