परिजनों ने किया चक्का जाम
परिजनों ने किया चक्का जाम  Raj Express
मध्य प्रदेश

MP Crime News: मुरैना में छेड़छाड़ को लेकर हुए खूनी संघर्ष में घायल की मौत, परिजनों ने किया चक्का जाम

Deeksha Nandini

MP Crime News: मध्यप्रदेश के मुरैना (Morena) जिले में छेड़छाड़ मामले (Molestation Case) को लेकर हुए खूनी संघर्ष में घायल व्यक्ति की सोमवार को मौत हो गयी। घटना से गुस्साएं परिजनों ने बीच चौराहे पर बैठकर चक्का जाम कर दिया। इसकी वजह से इलाके में ट्रैफिक जाम हो गया। लोगों ने इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस थाने में दी। फिलहाल मौके पर पुलिस मौजूद है और समझाने का प्रयास कर रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार पोरसा थाना क्षेत्र के ग्राम पचोरीपुरा में छेड़छाड़ के मामले को लेकर दो दिन पहले दो परिवारों के बीच हुए खूनी संघर्ष में घायल व्यक्ति की उपचार के दौरान मौत हो गयी। गुस्साए परिजनों ने आज पोरसा चौराहे पर पर चक्का जाम कर शव लेने से इंकार कर दिया है। परिजन आरोपी की गिरफ्तारी और थाने में पदस्थ एएसआई (ASI) को हटाने की मांग कर रहे हैं। परिजनों का कहना है कि जब तक आरोपी की गिरफ्तार नहीं हो जाती, तब तक अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस के अनुसार स्थिति तनावपूर्ण है लेकिन नियंत्रण में हैं।

बताया गया कि पोरसा के पचौरीपुरा में गत 17 मई को दो परिवारों के बीच छेडख़ानी को लेकर विवाद हुआ था। दोनों पक्ष एक दूसरे पर डंडों और फरसा से हमला कर दिया था, जिसमें 6 लोग घायल हो गए थे। हमले में दो की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें मुरैना के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को ग्वालियर रेफर किया गया था। आज एक घायल व्यक्ति ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT