MP Crime News
MP Crime News Social Media
मध्य प्रदेश

MP Crime News: रक्षाबंधन पर ससुराल आए दामाद ने बुआ सास और साले को मारी गोली- मचा हड़कंप

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • सिवनी में दामाद ने बुआ सास और साले को गोली मार दी

  • इस घटना के बाद जिले में हड़कंप मच गया है

  • इस फायरिंग में उसकी बुआ सास और साला गंभीर रूप से घायल हो गए

MP Crime News: एमपी में अप्रत्याशित घटनाओं के साथ आपराधिक मामलों की तादाद में वृद्धि होती जा रही है। ऐसे में अब प्रदेश के सिवनी से खबर मिली है कि, रक्षाबंधन पर ससुराल आए दामाद ने बुआ सास और साले को गोली मार दी है, इस घटना के बाद यहां हड़कंप मच गया है।

ससुराल में दामाद ने मचाया कोहराम

मिली जानकारी के मुताबिक, मध्यप्रदेश के सिवनी जिले में रक्षाबंधन के अवसर पर अपने ससुराल आए एक युवक ने पुराने विवादों के चलते अपनी बुआ सास और साले को गोली मार दी। घटना में गंभीर रूप से घायल दोनों लोगों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है जहां प्राथमिक उपचार के बाद नागपुर रैफर कर दिया गया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार

आरोपी विशाल बघेल रक्षाबंधन के अवसर पर कल अपनी ससुराल ग्राम लोनिया आया था। जहां कल रात उसका विवाद ससुराल में हो गया और उसने बुआ सास सुलोचना बघेल और साला जयदीप बघेल पर पिस्टल से गोली चला दी और घटना के तुरंत बाद वह फरार हो गया। पुलिस आरोपी के विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है।

इससे पहले भी मध्य प्रदेश से ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी है। बीते दिनों ही प्रदेश के मुरैना जिले में पुरानी रंजिश के चलते कुछ लोगों ने 6 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी अन्य तीन से चार लोग घायल हो गए थे। इसके बाद मुरैना में दो छात्रों ने एक कोचिंग संचालक को गोली मार दी थी। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हुए संचालक को मुरैना जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने इलाज के लिये ग्वालियर के जयारोग्य अस्पताल के लिये रेफर कर दिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT