वित्त मंत्री और उनके बेटे को हुआ कोरोना
वित्त मंत्री और उनके बेटे को हुआ कोरोना Social Media
मध्य प्रदेश

प्रदेश के वित्त मंत्री और उनके बेटे को हुआ कोरोना, ट्वीट करके दी जानकारी

Author : Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। एमपी में तेजी से कोरोना संक्रमण के नए मामले तेजी से सामने आ रहे हैं, बता दें कि तमाम प्रयासों के बावजूद खतरनाक कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, नए मामलों के बीच अब फिर मध्यप्रदेश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ रही है, मिली जानकारी के मुताबिक अब इस वायरस की चपेट में मध्य प्रदेश के वित्त मंत्री और उनके बेटे आ गए हैं।

एमपी के वित्त मंत्री एवं उनके पुत्र की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव:

एमपी में तेजी से कोरोना की दूसरी लहर ने कहर मचाया हुआ है, अब मध्यप्रदेश के वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा एवं उनके छोटे पुत्र राघव की दूसरी कोरोना रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है, वित्त मंत्री ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी है।

एमपी के वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने ट्वीट कर लिखा-

मध्यप्रदेश के वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा ने ट्वीट कर लिखा- मेरी और मेरे छोटे पुत्र राघव की दूसरी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। चिकित्सकों की सलाह पर मुझे एहतियात बरतते हुए कुछ और दिन होम आइसोलेशन में रहना होगा। आपकी लगातार मिल रही शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद-आभार।

बता दें कि तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण ने आम लोगों को अपनी चपेट में लेने के बाद अपनी बढ़त फिर राजनीतिक गलियारे तक बना ली है। इस वायरस की चपेट में अब तक कई नेता आ गए हैं, बता दें कि इससे पहले मध्य प्रदेश सरकार के कई मंत्रियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

एमपी में रोके नहीं रुक रहा कोरोना

आपको बताते चलें कि बुधवार को मध्य प्रदेश कोरोना संक्रमण जबरदस्त तेजी से बढ़ रहा है, प्रदेश में कोरोना के आज 12758 नये केस सामने आए, लेकिन उससे ज़्यादा 14156 लोग स्वस्थ होकर घर लौटे, प्रदेश में कुल 105 लोगों की मौत हो गयी हैं, वही इस बीच कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए बार बार अपील की जा रही है कि कोरोना गाइड लाइन का सख्ती से पालन करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT