MP सरकार शराब की होम डिलिवरी कराने की तैयारी मे है: नरोत्तम मिश्रा
MP सरकार शराब की होम डिलिवरी कराने की तैयारी मे है: नरोत्तम मिश्रा Social Media
मध्य प्रदेश

MP सरकार शराब की होम डिलिवरी कराने की तैयारी में है:नरोत्तम मिश्रा

Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सरकार की नई शराब नीति को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि, सरकार शराब की होम डिलीवरी कराने की तैयारी में हैं, जिससे युवा नशे का आदी हो जाए, सरकार को सिर्फ इस बात की चिंता सता रही है। नरोत्तम मिश्रा ने पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने देश में जीएसटी लागू कर दिया है, जिससे सरकार अब केवल पेट्रोल और शराब पर ही टैक्स लगा सकती है।

जबलपुर में शुक्रवार को भाजपा के हल्लाबोल कार्यक्रम में शामिल होने आए नरोत्तम मिश्रा ने कहा-

"शराब और पेट्रोल से आ रहे पैसों का सदुपयोग हो तो फिर भी ठीक है, लेकिन यहां तो सरकार इन पैसों का इस्तेमाल शबाब पर ही कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार प्रदेश में आईफा अवार्ड का आयोजन कर हीरो-हीरोइन को बुलाने पर करोड़ों रुपए खर्च करने जा रही है, वहीं स्थानांतरण (ट्रांसफर) के नाम पर 800 करोड़ का स्थापना व्यय हो चुका है।

कमल नाथ सरकार के पास विमान खरीदने के लिए करोड़ों का बजट है, लेकिन यह सरकार बार-बार खाली खजाना मिलने की बात करती है। अगर वाकई सरकार के पास पैसे हैं तो किसानों का कर्ज माफ कर दे तो ज्यादा बेहतर होगा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT