सरकार ने आरोपी के घर पर चलवाया बुलडोजर
सरकार ने आरोपी के घर पर चलवाया बुलडोजर Social Media
मध्य प्रदेश

MP सरकार ने सीधी पेशाब कांड के आरोपी के घर पर चलवाया बुलडोजर, आशियाना उजड़ता देख रो पड़ी प्रवेश की मां

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। प्रदेश के सीधी में एक आदिवासी युवक पर पेशाब करने वाले आरोपी प्रवेश शुक्ला के घर पर सरकार ने बुलडोजर चलवा दिया गया है। इस दौरान पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद रही। ऐसे में घर गिरता देख प्रवेश शुल्का की मां फूट-फूट रोने लगी।

प्रवेश शुक्ला के घर पर चला बुलडोजर

जरूरत पड़ी तो मामा जी अपराधियों को 10 फुट जमीन के नीचे भी गाड़ देंगे:

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यालय ने ट्वीट कर लिखा कि- एनएसए लगा दिया गया है, बुलडोजर भी चला दिया गया है और अगर जरूरत पड़ी तो मामा जी अपराधियों को 10 फुट जमीन के नीचे भी गाड़ देंगे।

बता दें, मध्यप्रदेश के सीधी जिले के एक वायरल वीडियो के मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के आरोपी पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए) लगाने के निर्देश के कुछ घंटे बाद पुलिस ने देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इसी बीच सीधी पुलिस अधीक्षक रविन्द्र कुमार वर्मा ने बताया था कि आरोपी प्रवेश शुक्ला को रात करीब दो बजे गिरफ्तार कर बहरी थाना लाया गया है। आरोपी के साथ पूछताछ की जा रही है। आरोपी के खिलाफ एनएसए की कार्यवाही कर जेल भेजा जाएग।

जानिए पूरी खबर:

सीधी जिले में जनजाति समुदाय से आने वाले एक व्यक्ति के साथ बेहद आपत्तिजनक और अमानवीय व्यवहार का वीडियो वायरल होने के बाद कल इस मामले ने तूल पकड़ लिया और मुख्यमंत्री शिवराज के निर्देश के बाद प्रशासन भी हरकत में आया। वीडियो में दिखायी दे रहा है कि एक लाचार सा दिख रहा व्यक्ति बैठा हुआ है और सिगरेट का धुंआ उड़ा रहा एक अन्य व्यक्ति उसके साथ अमानवीय और बेहद बेहूदा हरकत करते हुए व्यवहार कर रहा है। दुर्भाग्य से इस घटनाक्रम का कोई वीडियो भी बना रहा है।

वीडियो वायरल होते ही मामले ने तूल पकड़ लिया और मुख्यमंत्री चौहान ने भी आरोपी के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत कार्रवाई के निर्देश दिए। आरोपी व्यक्ति सत्तारूढ़ दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक विधायक केदारनाथ शुक्ला का प्रतिनिधि बताया गया था, लेकिन श्री शुक्ला ने स्वयं मीडिया के समक्ष आकर इससे इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि यह व्यक्ति उनका‘‘विधायक प्रतिनिधि‘’ नहीं है। शुक्ला ने कहा कि वीडियो उनके संज्ञान में आया है और यह शर्मनाक व्यवहार जिसने भी किया है, उसे कानून के हिसाब से सजा मिलना चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT