मप्र के राज्यपाल टंडन ने राजभवन के मुख्य द्वार पर शंख और घंटी बजाई
मप्र के राज्यपाल टंडन ने राजभवन के मुख्य द्वार पर शंख और घंटी बजाई Social Media
मध्य प्रदेश

मप्र के राज्यपाल टंडन ने राजभवन के मुख्य द्वार पर शंख और घंटी बजाई

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन ने देशवासियों के साथ कंधे से कंधा मिलाते हुए कोरोना वायरस के वैश्विक संकट के समय अत्यावश्यक सेवाएं देने वाले लोगों के प्रति धन्यवाद आभार ज्ञापित किया। देशवासियों के साथ एक जुटता का प्रदर्शन किया। उन्होंने राजभवन के मुख्य द्वार पर शंख और घंटी बजाकर उनके प्रति आभार ज्ञापन किया। इस अवसर पर राज्यपाल से लेकर राजभवन के सफाई कर्मी सहित विभिन्न कर्मचारियों ने भी शंख, घंटा, झांझ, मंजीरा, घंटी, बिगुल, थाली और ताली बजाकर समवेत ध्वनि का संचार वातावरण में किया।

राज्यपाल टंडन ने पिछले 2 महीनों से अस्पतालों में, एयरपोर्ट्स पर, दिन रात काम में जुटे हुए लाखों लोगों जिनमें डॉक्टर ,नर्स, हॉस्पिटल का स्टाफ, सफाई करने वाले भाई-बहन, एयरलाइंस के कर्मचारी, सरकारी कर्मचारी, पुलिसकर्मी, मीडिया कर्मी, रेलवे-बस-ऑटो रिक्शा की सुविधा से जुड़े लोग, होम डिलेवरी करने वाले लाखों लोग, अपनी परवाह किये बिना, दूसरों की सेवा में लगे हुए हैं। वर्तमान परिस्थितियों में यह सेवाएं सामान्य नहीं मानी जा सकती क्योंकि खुद इन सेवकों के भी संक्रमित होने का पूरा खतरा है। बावजूद इसके ये लोग अपना कर्तव्य निभा रहे हैं, दूसरों की सेवा कर रहे हैं। ये राष्ट्र-रक्षक की तरह कोरोना महामारी और हमारे बीच में खड़े हैं। देश इनका कृतघ्न है।

मध्य प्रदेश के राज्यपाल टंडन ने ऐसे सभी लोगों को धन्यवाद अर्पित करने के लिए राजभवन के मुख्य द्वार पर खड़े होकर, 5 मिनट तक ऐसे लोगों का आभार व्यक्त किया। उनका हौसला बढ़ाया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT