Narottam Mishra on I.N.D.I.A Alliance
Narottam Mishra on I.N.D.I.A Alliance RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

MP गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया I.N.D.I.A गठबंधन को टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थक

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • नरोत्तम मिश्रा ने कसा उदयनिधि स्टालिन के बयान पर तंज।

  • सनातन को लेकर किये गए बयान पर जारी है सियासत।

भोपाल, मध्यप्रदेश। I.N.D.I.A गठबंधन ही टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थक हैं। उन्ही में से एक हैं उदयनिधि स्टालिन। यह बात मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने रविवार को पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही। उन्होंने सनातन धर्म पर टिप्पणी करने वालों पर तंज भी कसा। आगामी विधानसभा चुनाव से पहले प्रदेश में उदयनिधि स्टालिन के द्वारा सनातन धर्म को लेकर की गई टिपण्णी पर राजनीति गरमाई हुई है।

नरोत्तम मिश्रा ने उदयनिधि स्टालिन के बयान पर कहा कि, सनातन धर्म पर सवाल उठाने वाले टुकड़े-टुकड़े गैंग के समर्थकों को जनता आने वाले चुनाव में सबक सिखाएगी। अगर उदयनिधि स्टालिन किसी और धर्म पर इतना बोल देते तो सर तन से जुदा कर देते। यह हमारी विशेषता है कि, हम बर्दाश्त कर लेते हैं। जितने भी टुकड़े टुकड़े गैंग के समर्थक हैं वो सब इस बार सबक सीखने वाले हैं।

नरोत्तम मिश्रा ने I.N.D.I.A गठबंधन को टुकड़े टुकड़े गैंग का समर्थक बताते हुए कहा, I.N.D.I.A गठबंधन ही टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थक है। उनके जितने भी समर्थक हैं वे इसी तरह की बातें बोल रहें हैं। उनके नेता ने तो बोको हराम से तक तुलना कर दी थी। ये लोग बीएस बाँटने की राजनीती करते हैं। ये लोग आज भी अंग्रेजों और इटालियन की फूंट डालो और राज करो की नीति का पालन करते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT