बंसल ग्रुप के कई ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा
बंसल ग्रुप के कई ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा Social Media
मध्य प्रदेश

MP : बंसल ग्रुप के कई ठिकानों पर आयकर विभाग का छापा, कार्रवाई से मचा हड़कंप

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। एमपी में कई मामलों पर कार्रवाईयों का दौर जारी है, वहीं इस बीच अब बंसल ग्रुप के कई ठिकानों पर आयकर विभाग के छापों की सनसनीखेज खबर आ रही है, मिली जानकारी के मुताबिक, आयकर विभाग की टीमों ने बंसल समूह के भोपाल, इंदौर और मंडीदीप में स्‍थित कई ठिकानों पर शुक्रवार सुबह एक साथ छापा मारा।

बंसल ग्रुप के ठिकानों पर छापा :

बता दें, बंसल ग्रुप शिक्षा, रीयल एस्‍टेट, हास्‍पिटैलिटी समेत अन्‍य सेक्‍टर में सक्रिय है। शुक्रवार सुबह आयकर विभाग की टीम ने बंसल ग्रुप के ठिकानों पर छापामार कार्रवाई की,प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक आयकर विभाग की टीमों ने भोपाल, इंदौर और मंडीदीप में स्‍थित बसंल समूह के कई ठिकानों पर सुबह एक साथ छापा मारा है।

  • शुक्रवार सुबह ग्रुप के ऑनर के यहां विभाग की टीम पहुंची

  • बंसल ग्रुप के 30 से ज्यादा ठिकानों पर छापा मारा है

  • यह कार्रवाई भोपाल के साथ ही महू और मंडीदीप में भी चल रही है

बंसल समूह का आर्थिक रिकार्ड, दस्‍तावेज खंगाल रही हैं टीमें :

बड़ी कार्रवाई कर आईटी विभाग की टीमें बंसल समूह का आर्थिक रिकार्ड, दस्‍तावेज खंगाल रही हैं, इस दौरान आईटी की टीम ने मंडीदीप में बंसल इंजीनियरिंग कॉलेज के सेकंड फ्लोर को सील कर दिया है। बता दें, एक साल पहले भी इनकम टैक्स की टीम ने बंसल ग्रुप के 18 ठिकानों पर छापेमारी की थी। जिसके बाद अब फिर आयकर विभाग ने बंसल ग्रुप के ठिकानों पर छापा मारा है।

एमपी में आपराधिक गतिविधियों और पुलिस की धरपकड़ का दौर जारी :

बताते चलें कि, एमपी में आपराधिक गतिविधियों और पुलिस की धरपकड़ का दौर जारी है! मध्यप्रदेश में भ्रष्टाचार रोकने के लिए सीबीआई, ईओडब्लू, लोकायुक्त जैसी एजेंसियां हैं, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही हैं। बीते दिनों ही दैनिक भास्कर के भोपाल, नोएडा, जयपुर और अहमदाबाद कार्यालय पर आयकर विभाग द्वारा छापामार कार्रवाई की गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT