Arjan Singh Death Anniversary
Arjan Singh Death Anniversary Social Media
मध्य प्रदेश

भारतीय वायु सेना के मार्शल Arjan Singh की पुण्यतिथि पर एमपी के नेताओं ने किया याद, दी श्रद्धांजलि

Priyanka Yadav

Arjan Singh Death Anniversary:1965 के युद्ध के हीरो भारत के मार्शल ऑफ एयर फोर्स रहे भारतीय वायुसेना के एकमात्र 5 सितारा अधिकारी परम आदरणीय अर्जन सिंह की आज पुण्यतिथि है। भारतीय वायु सेना के मार्शल Arjan Singh की पुण्यतिथि पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई नेताओं ने उन्हे याद कर श्रद्धांजलि दी है।

सीएम शिवराज ने किया ट्वीट:

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा- नभः स्पृशं दीप्तम्' के ध्येय वाक्य को सार्थक करने वाले, पाकिस्तान के विरुद्ध 1965 के युद्ध के नायक,मार्शल ऑफ द एयर फोर्स अर्जन सिंह जी की पुण्यतिथि पर श्रद्धासुमन अर्पित करता हूं। राष्ट्र के गौरव व सम्मान की रक्षा हेतु किये गये आपके कार्यों को कभी विस्मृत न किया जा सकेगा।

अर्जन र्सिंह की पुण्यतिथि पर उन्हें कोटि-कोटि नमन। आपका युद्ध कौशल, वीरता और पराक्रम देश के युवाओं में देशभक्ति की भावना का संचार करता रहेगा।
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

अर्जन सिंह की पुण्यतिथि पर नरोत्तम मिश्रा ने दी श्रद्धांजलि :

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा- असाधारण नेतृत्व क्षमता के धनी व फील्ड मार्शल के बराबर फाइव स्टार रैंक पाने वाले भारतीय वायुसेना के इकलौते अफसर एयर मार्शल अर्जन सिंह जी की पुण्यतिथि पर शत-शत नमन। 1965 की जंग में पाकिस्तान को परास्त करने व IAF की क्षमताओं में विकास कर भारत के रक्षा सामर्थ्य को नई ऊंचाइयां देने में उनके योगदान को देश कभी नहीं भूलेगा।

मंत्री सारंग ने किया ट्वीट :

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने ट्वीट कर लिखा है कि, अपरिमेय युद्धकौशल, अद्वितीय प्रेरक क्षमता से परिपूरित महानायक, वायुसेना द्वारा युद्धकौशल में सर्वोत्कृष्ट प्रदर्शन की परम्परा के नैसर्गिक नेतृत्वकर्ता, पद्म विभूषण मार्शल ऑफ द इंडियन एयर फोर्स श्री अर्जन सिंह जी की पुण्यतिथि पर उन्हें विनम्र श्रद्धांजलि।

पीसी शर्मा ने किया ट्वीट :

कांग्रेस नेता पीसी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा- अपने अदम्य साहस से 1965 के भारत-पाक युद्ध में पाकिस्तान को धूल चटाने वाले एयर फ़ोर्स मार्शल अर्जन सिंह जी की पुण्यतिथि पर सादर नमन व श्रद्धांजलि।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT