MP: नदी में यात्रियों से भरी बस गिरने से 2 की मौत, कई घायल
MP: नदी में यात्रियों से भरी बस गिरने से 2 की मौत, कई घायल Social Media
मध्य प्रदेश

MP : यात्रियों से भरी बस के नदी में गिरने से 2 की मौत, कई घायल- सीएम ने ट्वीट कर जताया दुःख

Priyanka Yadav

MP Bus Accident: प्रदेश में हादसों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है, आए दिन किसी न किसी जिले से हादसे की खबर सामने आ ही रही है। मध्यप्रदेश में फिर एक भीषण हादसा हो गया है। दरअसल इंदौर से खंडवा आ रही बस अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी। इस दुर्घटना में कई लोग घायल हो गए हैं।

इंदौर से खंडवा जा रही थी बस:

मिली जानकारी के मुताबिक एक बस इंदौर से खंडवा जा रही थी। इस बस में 50 से ज्यादा लोग मौजूद थे। बस जैसे ही धनगांव के पास पहुंची तो वह अचानक पुल पर अनियंत्रित हो गई और नदी में जा गिरी। बस के गिरने से यहां हड़कंप मच गया। इस दुर्घटना में 2 की मौत हो गई वहीं कई लोग घायल बताए जा रहे हैं।

हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची :

इस हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस और एंबुलेंस भी पहुंच गई है और पुलिस ने मृतक के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं घायलों को उपचार के लिए भर्ती करा दिया है। घटना की जानकारी मिलते ही खंडवा कलेक्टर अनूप कुमार सिंह एसपी विवेक सिंह भी पहुंचे।

इस हादसे पर सीएम ने जताया दुःख -

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा- इंदौर से खंडवा जा रही यात्रियों से भरी बस के नदी में गिरने से हुई दुर्घटना का दुखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

मंत्री सारंग ने भी किया ट्वीट :

मंत्री सारंग ने ट्वीट कर लिखा- खंडवा जिले में सनावद-धनगांव के बीच बस हादसे में 2 यात्रियों के निधन व 20 से अधिक यात्रियों के घायल होने का समाचार दुःखद है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति प्रदान करें एवं शोकमय परिजनों को यह वज्रपात सहन करने का आत्मबल और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति!

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT