नर्मदापुरम में 33 लोग हुए फूड पॉइजनिंग का शिकार
नर्मदापुरम में 33 लोग हुए फूड पॉइजनिंग का शिकार RE
मध्य प्रदेश

MP News: नर्मदापुरम में सगाई समारोह भोजन करने से 33 लोग हुए फूड पॉइजनिंग का शिकार

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले से बड़ी खबर आई सामने।

  • सगाई समारोह भोजन करने से 33 लोग हुए फूड पॉइजनिंग का शिकार।

  • दो लोगों (महिला-पुरुष) की हालत हुई खराब।

  • मरीजों को इलाज के लिए माखननगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया है।

नर्मदापुरम, मध्य प्रदेश। मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, नर्मदापुरम से 25 किमी दूर ग्राम डोव झिरना गांव में एक सगाई समारोह के दौरान भोजन करने से 33 लोग फूड प्वाइजनिंग का शिकार हुए। जिसके बाद महिला-पुरुष उल्टियां करने लगे। मरीजों को इलाज के लिए माखननगर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया है।

जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला नर्मदापुरम जिले के माखन नगर के डोव झिरना गांव का है। यहां शादी समारोह के लिए सगाई का कार्यक्रम चल रहा था। कार्यक्रम में आए मेहमानों ने भोजन किया, जिसके बाद अचानक उनकी तबियत बिगड़ने लगी। जिसके बाद सभी को सुबह से एक-एक कर उल्टी दस्त के मरीज माखननगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे, जहां सबका इलाज किया जा रहा है।

बता दें कि, माखननगर जनपद के गांव डोव झिरना में एक आदिवासी परिवार में सगाई समारोह का आयोजन था। कार्यक्रम में भोजन में पूरी सब्जी सहित मिठाई शामिल थी। यहां लगभग 60 लोगों ने खाना खाया, जिसमें से लगभग 33 लोगों को फूड प्वाइजनिंग की शिकायत हो गई। फूड प्वाइजनिंग के चलते उल्टी दस्त के शिकार हुए मरीजों को माखननगर के सामुदायिक स्वास्थ केंद्र में भर्ती किया गया है। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। वहीं, दो मरीजों की हालत गंभीर अवस्था मे होने पर उन्हें नर्मदापुरम जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT