SDM को कालिख पोतने के विरोध में काम बंद
SDM को कालिख पोतने के विरोध में काम बंद Social Media
मध्य प्रदेश

SDM को कालिख पोतने के विरोध में काम बंद, 60 हजार अधिकारी-कर्मचारी हड़ताल पर

Author : Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है, तो वहीं संक्रमण काल में राजनीतिक जगत से भी कई खबरें सामने आती जा रही हैं। इस बीच ही छिंदवाड़ा जिले के चौरई ब्लॉक में कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान एसडीएम सीपी पटेल के मुंह पर कालिख पोतने का मामला गरमा गया है। घटना के विरोध में राज्य प्रशासनिक सेवा के कर्मचारी और अधिकारी लामबंद हो गए हैं।

एसडीएम को कालिख पोतने के विरोध में काम बंद :

बता दें कि इस मामले को लेकर तत्काल प्रभाव से छिंदवाड़ा समेत प्रदेश में हड़ताल शुरू कर दी है। कर्मचारियों ने कहा कि अब सिर्फ कोरोना से जुड़े काम ही हो सकेंगे। आरआई से लेकर पटवारी तक कोई काम नहीं करेगा। एसडीएम पर कालिख पोतने के मामले में मुख्य आरोपी बंटी को पुलिस ने हत्या के प्रयास की धाराओं में हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।

सोमवार से राजस्व विभाग से जुड़ा कोई भी सरकारी काम नहीं होगा :

प्रदेश के छिंदवाड़ा के चौरई में प्रदर्शनकारियों से ज्ञापन लेने पहुंचे एसडीएम पर कांग्रेस नेता बंटी ने कालिख पोत दी थी। अब कर्मचारियों के साथ ही अधिकारी भी हड़ताल पर चले गए हैं, मध्य प्रदेश में सोमवार से राजस्व विभाग से जुड़ा कोई भी सरकारी काम नहीं होगा, क्योंकि 60 हजार अधिकारी और कर्मचारी हड़ताल पर हैं।

बता दें कि, मध्यप्रदेश में सोमवार से आय प्रमाण पत्र से लेकर जाति प्रमाण पत्र और बाढ़ से होने वाले नुकसान का सर्वे तक सभी सरकारी काम नहीं होंगे। इस हड़ताल को कई और संगठनों का भी समर्थन है। प्रदेश के 60 हजार अधिकारी और कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए हैं। इससे सबसे ज्यादा आम लोगों को परेशानी होने वाली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT