MP News: केमिकल प्लांट में लगी भीषण आग
MP News: केमिकल प्लांट में लगी भीषण आग Social Media
मध्य प्रदेश

MP News: पीथमपुर में एक केमिकल प्लांट में लगी भीषण आग, कई कर्मचारी झुलसे

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स

  • मध्यप्रदेश से सामने आई भीषण आग लगने की खबर

  • पीथमपुर में एक केमिकल प्लांट में लगी भीषण आग

  • केमिकल प्लांट में में भीषण आग लगने से हड़कंप मच गया

मध्यप्रदेश। एमपी से एक बड़ी खबर सामने आई है कि, MP के पीथमपुर में एक केमिकल प्लांट में भीषण आग लग गई है, भीषण आग लगने की घटना से हड़कंप मच गया। आग लगने से कई कर्मचारी झुलस गए है, इनमें से एक की मौत हो गई वही तीन घायल है।

मिली जानकारी के मुताबिक,आग पीथमपुर में सुयोग फार्मा नामक कंपनी के केमिकल प्लांट में लगी है, ये एस सेक्टर एक थाना क्षेत्र के सेक्टर एक में स्थित है। केमिकल प्लांट में आग लगने से चार कर्मचारी झुलस गए, इनमें से एक की मौत हो गई। मृतक का नाम कमलेश पिता पुरुषोत्तम तिवारी। वही कई घायल है, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

बताया जा रहा है कि, सुयोग फार्मा नामक कंपनी में दवाई बनाती है। ऐसे में आज कंपनी से अचानक धुआं उठता दिखाई दिया जिसके बाद आसपास की कंपनी के कर्मचारी आग बुझाने और घायलों को निकालने पहुंचे। इधर आग की सूचना मिलने पर तुरंत टीम पहुंची और दमकल वाहनों से आग बुझाने का प्रयास किया। आग की घटना से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई।

MP से लगातार सामने आ रही आग लगने की घटनाएं

MP से आग लगने की घटनाएं लगातार सामने आ रही है। बीते दिनों ही खरगोन जिले में उपकेंद्र के ट्रांसफार्मर में भीषण आग लग गई थी। यहां भीषण आग लगने की घटना से हड़कंप मच गया था। इससे पहले शिवपुरी जिले के रन्नौद थाना क्षेत्र के धंदेरा गांव में आधा दर्जन से भी ज्यादा सिलेंडर में आग भड़क उठी थी। एक साथ हुए गैस सिलेंडर के धमाकों के चलते मकान छतिग्रस्त होकर गिर गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT