MP: पत्थर से भरा एक ट्रक बाइक को रौंदता हुआ रेलवे फाटक से टकराया
MP: पत्थर से भरा एक ट्रक बाइक को रौंदता हुआ रेलवे फाटक से टकराया Social Media
मध्य प्रदेश

MP: पत्थर से भरा एक ट्रक बाइक को रौंदता हुआ रेलवे फाटक से टकराया- हादसे में 2 की मौत

Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। एमपी में हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है। रोजाना सड़क हादसों की खबर सामने आती रहती है। ताजा मामला बामनिया के पास हुआ है, यहां पत्थर से भरा एक ट्रक बाइक को रौंदता हुआ रेलवे फाटक से टकरा गया है। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है।

बामनिया के पास हुआ सड़क हादसा :

मिली जानकारी के मुताबिक, पश्चिम रेलवे के रतलाम रेल मंडल के अंतर्गत मुंबई-दिल्ली रेल मार्ग पर बामनिया के निकट कोटा स्टोन पत्थर से भरा एक ट्रक बाइक सवार को रौंदता हुआ, बंद रेलवे फाटक से जा टकराया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में करवड ग्राम का एक व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया।

बताया जा रहा है कि, जिस वक्त हादसा हुआ रेलवे ट्रैक पर कोई ट्रेन नहीं गुजर रही थी, नहीं तो बड़ी घटना घटित हो सकती थी। दुर्घटना होते ही रतलाम में रेलवे के हूटर गूंजने लगे। फिलहाल मुंबई दिल्ली रेल मार्ग कुछ समय के लिए रोक दिया गया है, दुर्घटना की खबर मिलने के बाद रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंच रहे हैं।

बताते चलें कि MP में लगातार हो रहे इन हादसों से प्रशासन कोई सबक लेता नहीं दिख रहा है। यही कारण है कि अगले ही दिन सब भूलकर इस मार्ग पर तेज रफ्तार वाहनों की आवाजाही पूर्व की तरह जारी रही। लगातार हो रहे इन सड़क हादसों से लोगों को अब इस रोड पर निकलने में भी डर लगता है। बीते दिनों ही इंदौर में अलग-अलग जगह पर भीषण हादसे हुए थे, अलग-अलग हादसों में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT