MP : जानापाव पहाड़ी पर हुआ हादसा
MP : जानापाव पहाड़ी पर हुआ हादसा Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

MP : जानापाव पहाड़ी पर हुआ हादसा- यात्रियों से भरा लोडिंग वाहन पलटने से कई घायल

Priyanka Yadav, Mumtaz Khan

MP Accident: आए दिन सामने आ रहे सड़क हादसों के कारण मध्य प्रदेश हादसों का राज्य बनता जा रहा है। बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बीच एक और सड़क हादसे की घटना एमपी से सामने आई है, मानपुर के पास जानापाव पहाड़ी पर यात्रियों से भरा लोडिंग वाहन पलट गया है। इस हादसे में कई लोग घायल हो गए है।

जानापाव पहाड़ी पर हुआ ये हादसा-

ये हादसा जानापाव पहाड़ी पर हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक मानपुर थाना क्षेत्र में आने वाले तीर्थ स्थल जानापाव की पहाड़ी पर यात्रियों से भरा लोडिंग वाहन अनियंत्रित होकर पलटी खा गया। लोडिंग वाहन पलटने से कई लोगों के घायल होने की सूचना मिली है।

मौके पर पहुंची पुलिस :

इस हादसे की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची है, जिसके बाद तीन जगह की 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायलों को सिविल अस्पताल लाया है, जहां उनका उपचार जारी है।फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

कल सतना में हुआ था दर्दनाक हादसा :

बताते चलें कि, कल ही सतना जिले के चित्रकूट बगदरा घाटी में तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर पलटी थी इस हादसे में एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हुए। सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया था। वही इस घटना की जानकारी मिलते ही चित्रकूट विधायक नीलांशु चतुर्वेदी अस्पताल पहुंचे और सभी घायलों स्थिति की जानकारी ली थी।

एमपी से लगातार सामने आ रही हैं हादसों की खबरें :

एमपी से हादसों की खबरें लगातार सामने आ रही हैं, अधिकतर हादसे वाहनों की तेज रफ्तार एवं असावधानी के कारण ही हो रहे हैं। सड़कों में बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार में अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय ही मौत हो रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT