जबलपुर में बच्ची और पत्नि की हत्या कर  खुद ने भी फांसी लगाई
जबलपुर में बच्ची और पत्नि की हत्या कर खुद ने भी फांसी लगाई  Social Media
मध्य प्रदेश

MP NEWS : बच्ची और पत्नी की हत्या के बाद पति ने लगा ली फांसी, तीनों के शव फंदे पर लटके मिले

Amit Namdeo

जबलपुर। चरगवां थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पति-पत्नी के बीच होने वाले झगड़ों ने पूरा परिवार तबाह कर दिया। महज ढाई साल की शादी में पति पत्नी के बीच दूरियाँ इतनी बढ़ गई कि बीती रात पति ने पहले अपनी 8 माह की बच्ची और पत्नि की हत्या करने के बाद खुद ने भी फांसी लगा ली, तीनों के  शव फंदे पर लटकते हुए पाये जाने से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आसपड़ोस में रहने वाले लोगों का भी यहाँ कहना है कि पति-पत्नि बीच आए दिन झगड़े होते थे, झगड़ों की आवाजें उनके घरों तक पहुँचती थी, लेकिन इस झगड़े के दुखत अंत ने सभी को हैरान कर दिया।

चरगवां थाना प्रभारी विनोद पाठक ने बताया कि मामला चरगवां थाना क्षेत्र के ग्राम बिजना का है। यहाँ रहने वाले 25 वर्षीय अखिलेश यादव 21 वर्षीय अंजना यादव और उनको 8 माह की बेटी का शव घर के एक ही कमरे में पाया गया है। तीनों के शव फंदे पर लटके मिले हैं। शुक्रवार सुबह देर तक जब घर का दरवाजा नहीं खुला तो लोगों को किसी अनहोनी का शक हुआ। जब पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया को अंदर से कोई आवाज नहीं आई। जिसके बाद सूचना पुलिस को दी गई। दरवाजा खोला गया तो तीनों के शव एक ही कमरे में फाँसी पर लटके मिले। जिसे देखकर गाँव में हड़कंप मच गया।

एक ही कमरे में मिला तीनों का शव

पुलिस का कहना है कि दोनों का विवाह ढाई वर्ष पूर्व हुआ था। विवाह के कुछ दिनों तक तो दोनों के बीच सब कुछ ठीक था, लेकिन उसके बाद दोनों में घरेलू बात को लेकर विवाद होने लगा। जिसके बाद बीती रात उक्त हदृय विदारक घटना घटित हुई।

जाँच में जुटी पुलिस

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस और आला अधिकारी सहित एफएसएल की टीम घटना स्थल पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरु की। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में अभी कुछ भी कहा नहीं जा सकता, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अब एफएसएल की रिपोर्ट और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले में कुछ कहा जा सकेगा।

इनका कहना है

पति पत्नी के बीच आए दिन हो रहे झगड़ों से परेशान होकर पति ने अपनी बेटी और पत्नि की हत्या करने के बाद खुद भी फाँसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। अब तक जाँच में यह बात सामने आई है कि दोनों के बीच विवाद होते थे। जिसके कारण पति ने यह कदम उठाया है, बहरहाल मामले की जांच की जा रही है।

विनोद पाठक, चरगवां थाना प्रभारी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT