बसपा करेगी भोपाल में राजभवन का घेराव
बसपा करेगी भोपाल में राजभवन का घेराव RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

MP News: विश्व आदिवासी दिवस पर बहुजन समाजवादी पार्टी करेगी भोपाल में राजभवन का घेराव

gurjeet kaur

Bahujan Samajwadi Party: भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में आगामी चुनाव से पहले सभी पार्टियां सक्रिय हो गई हैं। बुधवार को विश्व आदिवासी दिवस पर बहुजन समाजवादी पार्टी (बसपा) ने भोपाल में राजभवन का घेराव करेने का निर्णय लिया है। इस घेराव में आकाश आनंद बसपा के राष्ट्रीय कोर्डिनेटर भी शामिल होंगे। इस घेराव के लिए प्रदेश की सभी इकाइयों के बसपा कार्यकर्त्ता एकत्रित होंगे। आकाश आनंद के अलावा राज्यसभा सांसद राम गौतम और बसपा प्रदेश अध्यक्ष रमाकांत पिप्पल भी इस घेराव में शामिल होंगे।

पिछड़े वर्ग के खिलाफ होने वाले अत्याचारों के विरोध में बसपा :

बहुजन समाजवादी पार्टी राजभवन का घेराव दलितों और पिछड़ा वर्ग समुदाय के खिलाफ होने वाले अत्याचारों के विरोध में कर रही है। इस घेराव के लिए भोपाल के आंबेडकर जयंती मैदान में बसपा कार्यकर्ता एकत्रित होंगे। यहाँ से पैदल मार्च निकाला जाएगा। यह पैदल मार्च राजभवन तक निकाला जाएगा। राजभवन पहुंच कर बसपा कार्यकर्ता पिछड़ा वर्ग समुदाय के खिलाफ हुए अत्याचारों के विरोध में प्रदर्शन करेगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT