MP: बस-कंटेनर की हुई जोरदार टक्कर
MP: बस-कंटेनर की हुई जोरदार टक्कर Social Media
मध्य प्रदेश

MP: बस-कंटेनर की हुई जोरदार टक्कर, हादसे में कंटेनर के चालक की मौत

Priyanka Yadav

ग्वालियर, मध्यप्रदेश। प्रदेश में हादसे कम होने के बजाय और बढ़ रहे हैं, हाल ही में ऐसा ही एक और मामला प्रदेश के ग्वालियर से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक ग्वालियर से भिंड जा रही बस में कंटेनर ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में एक की दर्दनाक मौत हो गई है।

ग्वालियर से भिंड जा रही बस में कंटेनर ने मारी टक्कर :

मिली जानकारी के मुताबिक ग्वालियर से भिंड जा रही बस नेशनल हाइवे पर बूटी गुईया और गिल ढाबा के पास हादसे का शिकार हाे गई। बस में कंटेनर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में कंटेनर के चालक की माैत हाे गई है, जबकि कंडक्टर घायल है। इसके अलावा बस में सवार कई लाेगाें काे भी चाेटें आई हैं।

बताया जा रहा है कि, सुबह के समय ठंड अधिक हाेने के कारण बस में सवार अधिकांश यात्री कंबल और शाल में लिपटे हुए बैठे थे। टक्कर इतनी जाेरदार थी कि कई यात्री सीट से नीचे गिर गए। वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी माैके पर पहुंच गई। ड्राइवर का शव स्टेयरिंग एवं सीट के बीच में बुरी तरह से फंस गया है, जिसे निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं।

बता दें कि, बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के बैतूल में दर्दनाक हादसा हुआ था। बैतूल (Betul) में कार पेड़ से टकरा जाने के कारण पति-पत्नी, पिता-पुत्र और बहू की मौत हुई थी। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- Road Accident : 'कोहरा बना काल' बैतूल हादसे में 5 लोगों की हुई मौत

सर्दियों में सड़क दुर्घटनाओं का आंकड़ा तेजी से बढ़ रहा है, इसकी वजह धुंध में सामने की गाड़ी नहीं दिखना और पर्याप्त नींद नहीं होने पर ड्राइवर को झपकी आना।

सर्दियों में वाहन चलाते समय बरतें ये सावधानियां- कोहरे के समय में अपनी गाड़ी के सभी इंडीकेटर जलाकर रखने चाहिए, ताकि दूर से अन्य वाहन चालकों को आपका वाहन दिखे। वहीं, कोहरे में वाहन की गति का ध्यान रखना चाहिए, साथ ही अपना लेन नहीं बदलना चाहिए। इससे पीछे से आ रहे वाहनों से टक्कर होने की आशंका रहती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT