सामूहिक विवाह सम्मेलन
सामूहिक विवाह सम्मेलन Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

MP: सामूहिक विवाह सम्मेलन में वर्चुअली सम्मिलित होकर CM ने नवविवाहित जोड़ों को दिया आशीर्वाद, की ये कामना

Priyanka Yadav

MP News: आज मध्यप्रदेश के छतरपुर एवं झाबुआ जिले में 'मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना अंतर्गत 'सामूहिक विवाह सम्मेलन' आयोजित किया गया है। CM शिवराज सिंह चौहान ने छतरपुर व झाबुआ में 'मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना' अंतर्गत आयोजित 'सामूहिक विवाह सम्मेलन' में वीसी से जुड़कर नवविवाहित जोड़ों को आशीर्वाद दिये।

सीएम शिवराज का वीसी के माध्यम से संबोधन

छतरपुर जिले के बाड़ीगढ़/गौरीहार एवं झाबुआ व राणापुर जनपद पंचायत में मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना के अंतर्गत आयोजित सामूहिक विवाह सम्मेलन में मुख्यमंत्री शिवराज निवास कार्यालय से वर्चुअली सम्मिलित हुए और वर-वधुओं को आशीर्वाद देकर सुखी वैवाहिक जीवन की कामना की।

आज विवाह बंधन में बंध रहे अपने सभी बेटे-बेटियों को भावी मंगलमय जीवन के लिए आशीर्वाद देता हूँ।
मुख्यमंत्री

वही सीएम ने झाबुआ जिले की जनपद पंचायत राणापुर और झाबुआ तथा छतरपुर जिले की जनपद पंचायत बाड़ीगढ़/गौरीहार में "मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना" के तहत आयोजित सामूहिक विवाह सम्मेलनों में निवास कार्यालय से वर्चुअली सम्मिलित होकर नवविवाहित जोड़ों को आशीर्वाद दिया एवं सुखद वैवाहिक जीवन की मंगल कामना की। विवाह बंधन में बंध रहे वर-वधु दोनों को हृदय से शुभकामनाएं और आशीर्वाद देता हूं।

  • आप सुखी रहें, निरोग रहें और दोनों परिवारों का नाम रोशन करें

  • बेटी अब बोझ नहीं! भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने वरदान बनाया है।

  • भारतीय संस्कृति में विवाह कोई समझौता नहीं, एक पवित्र संस्कार है।

बता दें कि, मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना (Chief Minister Kanya Vivah Yojana) के तहत सामूहिक विवाह योजना मध्य प्रदेश की राज्य सरकार के द्वारा किया गया है। गरीब परिवारों की बेटियों के लिए मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना के माध्यम से विवाह हेतु वित्तीय धनराशि आर्थिक सहायता के लिए प्रदान की जाएगी। बीते दिनों CM ने सीधी जिले में 'मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना' अंतर्गत आयोजित सामूहिक विवाह सम्मेलन में वीसी के माध्यम से संबोधित कर नव दम्पत्तियों को भावी जीवन के लिए शुभकामनाएं एवं आशीर्वाद दिया था ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT