सीएम शिवराज ने कमलनाथ के साथ राहुल गांधी पर भी किया हमला
सीएम शिवराज ने कमलनाथ के साथ राहुल गांधी पर भी किया हमला Social Media
मध्य प्रदेश

सीएम शिवराज ने विपक्ष को घेरा कहा- 'पेगासिस फोन में नहीं कांग्रेस के DNA और राहुल गांधी जी के दिमाग में है'

Deeksha Nandini

मध्यप्रदेश। प्रदेश में सीएम शिवराज ने पीसीसी चीफ कमलनाथ के साथ विपक्ष पार्टी के नेता राहुल गांधी पर सीधे वार किया। मध्यप्रदेश में 2023 के बजट के बाद दोनों पार्टियों के बीच बयान बाजी का सिलसिला एक बार फिर शुरू हो गया है। ऐसे में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को विपक्ष को घेरते हुए कमलनाथ के उठाये सवाल पर जवाबी हमला किया है।

सीएम शिवराज ने पूर्व सीएम पर किया वार :

मध्यप्रदेश के सीएम और एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ के बीच बयान बाजी का दौर यूं तो चलता रहता है, किन्तु आजकल चुनावी साल और बजट सत्र के चलते ये आरोपों की संख्या और बयान बाजी का दौर लम्बा हो गया है। ऐसे में कमलनाथ के ऊपर सीएम शिवराज ने अपनी जवाबी कार्यवाही करते हुए बयान दिया है। सीएम शिवराज ने कहा- "सत्ता में आते ही बैगा,भारिया व सहरिया जनजाति की बहनों के 1000 बंद करने वाले कमलनाथ जी मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना पर सवाल उठा रहे हैं। हमने वर्ष 2017 में बच्चों के पोषण के लिए अत्यंत पिछड़ी जनजाति की बहनों के खाते में 1000 डालना प्रारंभ किये थे, उन्हें क्यों बंद किया?"

सीएम ने विपक्ष के नेता पर साधा निशाना :

सीएम शिवराज ने विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने चर्चित मुद्दे पेगासिस को लेकर बयान दिया है। इसमें उन्होंने राहुल गांधी और कांग्रेस का एजेंडा बताते हुए कहा- "पेगासिस फोन में नहीं कांग्रेस के डीएनए और राहुल गांधी जी के दिमाग में है। प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के नेतृत्व में देश की कीर्ति और प्रतिष्ठा चारों तरफ बढ़ रही है। कांग्रेस का नया एजेंडा विदेशों में भारत को बदनाम करने का है।इस देश विरोधी कदम के लिए जनता माफ नहीं करेगी"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT