कांग्रेस विधायक दल की बैठक जारी
कांग्रेस विधायक दल की बैठक जारी Social Media
मध्य प्रदेश

MP : कमलनाथ व राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार सिन्हा की उपस्थिति में कांग्रेस विधायक दल की बैठक जारी

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। बुधवार देर शाम कांग्रेस समर्थित राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी यशवंत सिन्हा भोपाल पहुंचे थे, कमलनाथ ने अपने आवास पर राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी का स्‍वागत किया था, कमल नाथ ने ट्वीट कर लिखा था- राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा जी का भोपाल स्थित निवास पर स्वागत किया, उनसे चर्चा की।

कांग्रेस विधायक दल की बैठक :

वहीं गुरुवार को राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्‍हा राजधानी में कांग्रेस के सांसद और विधायकों के साथ बैठक कर रहे हैं। ये बैठक होटल लेक व्‍यू अशोका में कांग्रेस विधायकों व सांसदों की चल रही है।

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने किया ट्वीट :

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा- प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी व राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार श्री यशवंत सिन्हा की उपस्थिति में कांग्रेस विधायक दल की बैठक जारी। इस अवसर पर मध्यप्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह जी मुख्य रूप से उपस्थित-

बैठक के दौरान कमलनाथ ने कहा-

राष्ट्रपति पद के प्रत्याशी यशवंत सिन्हा के साथ बैठक में कमलनाथ ने कहा कि, मुझे विधायकों ने बताया है कि उन्हें राष्ट्रपति चुनाव के लिए प्रलोभन दिया जा रहा है। यह दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है भाजपा प्रशासन और पैसे का दुरुपयोग कर रही है। लेकिन मुझे हमारे विधायकों पर पूरा भरोसा है। वे पार्टी लाइन पर ही मतदान करेंगे।

वहीं आज यशवंत सिन्हा ने डॉलर के मुकाबले रुपए की कीमत गिरने के मामले में आज चिंता जाहिर करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या फिर केंद्र सरकार को इस मामले में जवाब देना चाहिए। राष्ट्रपति चुनाव के मद्देनजर यहां कांग्रेस विधायकों के साथ बैठक के बाद श्री सिन्हा ने पत्रकार वार्ता में सवालों के जवाब के दौरान यह बात कही। इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी मौजूद रहे।

18 जुलाई को होगा राष्ट्रपति चुनाव :

बता दें, आगामी राष्ट्रपति चुनाव के लिए 18 जुलाई को वोटिंग है। विपक्ष की ओर से उम्मीदवार यशवंत सिन्हा भोपाल पहुंचे है, जहां वह अपने पक्ष में प्रदेश के सांसदों-विधायकों से वोट डालने की अपील कर रहे है। इस बीच, एनडीए अध्यक्ष पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू शुक्रवार को सीएम हाउस में बीजेपी विधायकों से मिलने भोपाल पहुंचेंगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT