मध्यप्रदेश में कांग्रेस के विधायकों की मदद जारी
मध्यप्रदेश में कांग्रेस के विधायकों की मदद जारी Social Media
मध्य प्रदेश

कोरोना संकट में कांग्रेस विधायकों ने चिकित्सीय उपकरण व दवाओं के लिए दी राशि

Author : Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है, बता दें कि मध्यप्रदेश के इंदौर, भोपाल और जबलपुर के बाद अब ग्वालियर, खरगोन, उज्जैन, रतलाम, बड़वानी सहित कई जिलों में भी रोजाना संक्रमण के नए केस सामने आ रहे हैं वहीं, इस संकट की घड़ी में कई मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं, मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना महामारी से निपटने के लिये मध्यप्रदेश में कांग्रेस के विधायकों ने की मदद जारी।

कोरोना संकट में कांग्रेस के इन विधायकों ने की मदद

  • कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा

  • कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी

  • कांग्रेस विधायक सचिन यादव

  • कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े

कोरोना की रोकथाम के लिए PC शर्मा ने दिए 10 लाख :

मिली जानकारी के मुताबिक वैश्विक महामारी कोरोना की रोकथाम के लिए पीसी शर्मा ने विधायक निधि से 10 लाख रुपए दिए, रेमडेसिविर इंजेक्शन, ऑक्सीजन, एवं सैनिटाइजर की खरीदी के लिए अपनी विधायक निधि से मप्र शासन को 10 लाख रुपए रूपये दिये हैं।

जीतू पटवारी ने कोरोना से जंग हेतु 20 लाख रुपये की स्वीकृति :

कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने किया ट्वीट, कहा- इंदौर प्रशासन द्वारा राधास्वामी सत्संग हाल में कोविड सेंटर में चिकित्सक उपकरण हेतु 10 लाख एवं इंदौर क्षेत्र के मरीजों के लिए ऑक्सीजन, इंजेक्शन व दवाइयों हेतु 10 लाख रुपए विधायक निधि से स्वीकृत करने हेतु कलेक्टर को अनुशंसा पत्र..।

कोरोना से जंग लड़ने के लिए कांग्रेस MLA सचिन ने दिए 15 लाख :

कांग्रेस विधायक सचिन यादव ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना से जंग लड़ने के लिए 15 लाख रुपये विधायक निधि से स्वीकृति प्रदान की, निमाड़ में फैले कोरोना कहर को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कसरावद को 10 लाख रुपये एवं जिला चिकित्सालय खरगोन के लिए 5 लाख रुपये चिकित्सक उपकरण, ऑक्सीजन, इंजेक्शन व दवाइयों हेतु स्वीकृति दी।

कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है, मेरी प्रदेशवासियों से प्रार्थना है कि सरकार द्वारा दी गई गाइडलाइंस का पालन करें, मास्क अवश्य लगाएं।
कांग्रेस विधायक सचिन यादव ने कहा

कांग्रेस विधायक विपिन ने 5 लाख रुपए स्वीकृत किए :

कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े ने ट्वीट कर कहा कि मेरा आगर..! मेरी जिम्मेदारी.!! आगर के मेरे परिवारजन के लिए विधायक निधि से रेमडेसिविर इंजेक्शन खरीदने के लिए 5 लाख रुपए स्वीकृत किए।

MP कांग्रेस किया ट्वीट

MP कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा- "कांग्रेस विधायकों की मदद जारी है, इंदौर से कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी, कसरावद से कांग्रेस विधायक सचिन यादव, भोपाल से कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा एवं आगर से कांग्रेस विधायक विपिन वानखेड़े ने कोरोना महामारी से निपटने के लिये चिकित्सीय उपकरण व दवाओं के लिये राशि दी।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT