कांग्रेस का हल्ला बोल प्रदर्शन
कांग्रेस का हल्ला बोल प्रदर्शन Priyanka Yadav-RE
मध्य प्रदेश

MP: पेट्रोल-डीजल की मूल्य वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल प्रदर्शन

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर सरकार और विपक्ष के बीच सियासत की जंग छिड़ गई है, फिर मध्यप्रदेश कांग्रेस ने बढ़ती महंगाई के मुद्दे पर सरकार पर जमकर हमला बोला है। शुक्रवार को मध्य प्रदेश में बढ़ती महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का हल्ला बोल प्रदर्शन है, मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल और इंदौर समेत सभी जगहों पर अपने क्षेत्रों में शामिल हो रहे हैं।

बताते चलें कि पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर करीब छह महीने बाद मध्यप्रदेश कांग्रेस एक बार फिर सड़क पर आ रही है, गुरुवार को पूर्व मंत्री एवं विधायक प्रियव्रत सिंह के नेतृत्व में खिलचीपुर में सरकार के खिलाफ पेट्रोल, डीज़ल, रसोई गैस तथा खाद्य तेलों के बढ़ते दामों को लेकर प्रदर्शन किया गया।

कोरोना के बाद, महंगाई भी महामारी है।
एमपी कांग्रेस ने कहा

कांग्रेस ने किया ट्वीट

एमपी कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा- मोदी दुनिया के पहले पीएम हैं, जिनका हर मास्टर स्ट्रोक जनता की बर्बादी पर ख़त्म होता है। पेट्रोल-डीज़ल के दाम तो देखो, अच्छे दिन वालों के काम तो देखो।

बढ़ती कीमतों को लेकर 11 जून को कांग्रेस का प्रदर्शन :

बता दें कि कल ही मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर के कहा था कि पेट्रोल-डीज़ल की बढ़ती क़ीमतों के विरोध में 11 जून को सम्पूर्ण मध्यप्रदेश में व्यापक स्तर पर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है, सभी साथी विरोध प्रदर्शन में शामिल होकर सरकार से पेट्रोल-डीज़ल के दाम कम करने की माँग करें। एक साल पहले भी बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस नेताओं ने विरोध जताने विधानसभा तक कई वरिष्ठ नेता साइकिल से गए थे, कांग्रेस के विधायक एवं प्रदेश के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, जीतू पटवारी और विधायक कुणाल चौधरी साइककिल से विधानसभा गए थे।

वैश्विक महामारी कोरोना ने जहां जनजीवन समेत अर्थव्यवस्था को अस्त- व्यस्त कर दिया है, वहीं, पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार वृद्धि हो रही है, पेट्रोल-डीजल की कीमत में लगातार वृद्धि को लेकर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ ने सरकार पर तंज कसते हुए कहा- शिवराज को चुनने की सजा पा रहा, मध्यप्रदेश हर तरफ़ से लूटा जा रहा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT