बिलों के खिलाफ कांग्रेस ने थाली बजाकर जताया विरोध
बिलों के खिलाफ कांग्रेस ने थाली बजाकर जताया विरोध Social Media
मध्य प्रदेश

MP: बिजली के बढ़े हुए बिलों के खिलाफ कांग्रेस ने थाली बजाकर जताया विरोध

Author : Priyanka Yadav

मध्यप्रदेश। आज मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने बिजली के बढ़े हुए बिलों के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन किया है, बता दें गुरुवार को शहर कांग्रेस कमेटी ने बिजली के बढ़े हुए बिलों के खिलाफ बिजली कंपनी के सभी जोन पर जंगी प्रदर्शन किया, बिजली बिल को लेकर कांग्रेसियों ने थाली बजाकर विरोध जताया।

बिजली के मनमाने बिलों के खिलाफ कांग्रेस ने थाली बजाकर जताया विरोध

मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस ने बिजली के मनमाने बिलों के खिलाफ शहर और जिला कांग्रेस ने सभी बिजली जोनों पर विरोध प्रदर्शन किया, शहर कांग्रेस ने 30 जोनों पर जबकि जिला कांग्रेस ने ग्रामीण वितरण केंद्रों पर प्रदर्शन किया।

कांग्रेसियों ने नारेबाजी की और जनता को सौंपा राहत देने का ज्ञापन :

बता दें इस विरोध प्रदर्शन में प्रदेश सचिव चौकसे के नेतृत्व में धर्मेंद्र राय, एनएसयू आई के शहर अध्यक्ष अमित पटेल, बंटी रेशवाल, गुंजा रघुवंशी, इंदौर पिछड़ा वर्ग अध्यक्ष राजेश यादव, मनीष बेंडवाल सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस जोन पर पहुंचे, रेडीमेड काॅम्प्लेक्स एमपीईबी जोन बड़ी संख्या में पहुंचे कांग्रेसियों ने थाली बजाकर नारेबाजी की और जनता को राहत देने का ज्ञापन सौंपा।

कांग्रेस नेताओं ने लगाया आरोप

कांग्रेस नेताओं ने आरोप लगाया कि ऐसे कई उपभोक्ता भी है जिनका मासिक बिल 100 से 150 यूनिट आता है उन उपभोक्ताओं के पास 700 से 900 यूनिट तक के बिल भेज दिए गए हैं, मनमाने बिजली बिल से आम आदमी परेशान है। विभाग द्वारा जबरन वसूली की जा रही है।

इन जिलों में बिजली बिल को लेकर कांग्रेस का हल्लाबोल

  • इंदौर- कांग्रेस नेत्री रीना बौरासी सेतिया के नेतृत्व में इंदौर की सांवेर विधानसभा के धरमपुरी विधुत कार्यालय में बढ़े हुए बिजली के बिलों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया गया।

  • उमरिया जिला कांग्रेस कमेटी उमरिया द्वारा बढ़ी हुई बिजली की दरों को लेकर विद्युत मंडल कार्यालय का घेराव कर विरोध प्रदर्शन किया गया एवं राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा गया।

  • भोपाल- ज़िला कांग्रेस कमेटी भोपाल द्वारा रोशनपुरा चौराहे पर बढ़ी हुई बिजली बिलों की दरों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया एवं ज्ञापन सौंपा गया।

  • दमोह- ज़िला कांग्रेस कमेटी दमोह के अध्यक्ष पं. मनु मिश्रा के नेतृत्व में बढ़ी हुई बिजली बिलों की दरों को लेकर विरोध प्रदर्शन किया एवं ज्ञापन सौंपा गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT