MP : दम घुटने से महिला यात्री की हुई मौत
MP : दम घुटने से महिला यात्री की हुई मौत Social Media
मध्य प्रदेश

MP : ट्रेन में भारी भीड़ के चलते दम घुटने से महिला यात्री की मौत- प्लेटफार्म पर पड़ी रही लाश

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • ट्रेन में यात्रा कर रही बुजुर्ग महिला की मौत

  • उदयपुर इंटरसिटी ट्रेन की जनरल बोगी में महिला की मौत

  • कुलपहाड़ स्टेशन से हरपालपुर की यात्रा कर रही थी 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला

  • ट्रेन की जनरल बोगी में भारी भीड़ के चलते दम घुटने से हुई मौत

  • महिला की लाश मिलने की सूचना के बाद नही पहुँची जीआरपी, परिजनों को रो रो कर बुरा हाल

मध्यप्रदेश। एमपी से आए दिन कहीं न कहीं से कोई न कोई घटना की खबर सामने आ ही रही हैं। अब एमपी से एक बड़ी खबर सामने आई है कि, उदयपुर इंटरसिटी ट्रेन की जनरल बोगी में भारी भीड़ के चलते दम घुटने से एक महिला यात्री की मौत हो गई है,प्लेटफार्म पर महिला की लाश पड़ी मिली है। महिला यात्री की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

हरपालपुर स्टेशन के प्लेटफार्म पर पड़ी महिला की लाश

ये घटना हरपालपुर की है, मिली जानकारी के मुताबिक, कुलपहाड़ स्टेशन से हरपालपुर की यात्रा कर रही थी 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला ट्रेन जनरल बोगी में भारी भीड़ के चलते दम घुटने से मौत हो गई है, हरपालपुर स्टेशन के प्लेटफार्म पर पड़ी महिला की लाश सूचना के बाद नही पहुँची जीआरपी, परिजनों को रो रो कर बुरा हाल है।

बताते चलें कि, पहले भी मध्य प्रदेश से एक दर्दनाक हादसा सामने आया था। इंदौर में चलती ट्रेन में चढ़ते वक्त महिला यात्री की मौत हो गई थी, बताया जा रहा था कि, महिला का संतुलन बिगड़ गया था और ट्रेन का हैंडल सही ढंग से पकड़ नहीं पाई। इसके चलते वह नीचे गिर पड़ी और ट्रेन की चपेट में आ गई थी। जिसके बाद जीआरपी पुलिस ने मर्ग कायम कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT