इंदौर में फाइबर फैक्ट्री में लगी भीषण
इंदौर में फाइबर फैक्ट्री में लगी भीषण Social Media
मध्य प्रदेश

इंदौर में आगजनी: फाइबर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी

Deeksha Nandini

मध्यप्रदेश। प्रदेशभर में आग ने तबाही मचा रखी है, अब आगजनी का ताजा मामला मध्यप्रदेश के इंदौर से सामने आया है। इंदौर- देवास नाका पर स्थित फाइबर फैक्ट्री में अचानक भीषण आग लग गई। फाइबर फैक्ट्री में भीषण आग लगने से फैक्ट्री में काम कर रहे मजदूरों के बीच हड़कंप मच गया है।

फाइबर फैक्ट्री में लगी भीषण आग

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना इंदौर की है। इंदौर जिले के लसूड़िया थाना क्षेत्र स्थित फाइबर फैक्ट्री फरबो ग्रेड में अचानक से भीषण आग लग गई। आग लगने से लाखों का माल जलकर खाक हो गया है। जिससे फैक्ट्री मालिक का काफी नुकसान हो गया हैं। जब फैक्ट्री में आग लगी, तब अंदर मजदूर काम कर रहे थे। सभी मजदूरों को कुशलतापूर्वक बाहर निकाल लिया गया है।

फैक्ट्री में सेफ्टी उपकरण नहीं थे मौजूद:

बताया जा रहा है कि फाइबर फैक्ट्री में आग लगने का कारण केमिकल के कम ज्यादा होने की वजह से यह आग लगी हैं। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। फिलहाल आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश की जा रही है। फैक्ट्री में सेफ्टी उपकरण भी मौजूद नहीं थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची है। दमकल कर्मी अभी आग को बुझाने के लिए प्रयास कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT