कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस कमेटी द्वारा होगा जनांदोलन
कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस कमेटी द्वारा होगा जनांदोलन Social Media
मध्य प्रदेश

MP News: 13 मार्च से राजभवन में करेंगे घेराव, कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस कमेटी द्वारा होगा जनांदोलन

Deeksha Nandini

मध्यप्रदेश। प्रदेशभर के सभी कार्यकर्ताओं को भोपाल पहुंचने के लिए अपील करते हुए जीतू पटवारी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया हैं। जिसमे उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के नेतृत्व में किये जाने वाली 13 मार्च को जनांदोलन की जानकारी दी हैं।

दरअसल, AICC की ओर से सभी राज्यों को पर्दाफाश रैली के तहत 13 मार्च को राजभवन मार्च करने का निर्देश दिया गया है। ऐसे में मध्य प्रदेश में कांग्रेस इस दिन बड़ा मार्च कराने की तैयारी में है। जानकारी के अनुसार पीसीसी चीफ कमलनाथ ने सभी विधायकों, जिलाध्यक्षों, ब्लॉक और मंडल अध्यक्षों को भोपाल आने का निर्देश दिया है। ऐसे में माना जा रहा है कि बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता इस दिन भोपाल पहुंचेंगे।

कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने किया आह्वान :

राज्य में विधानसभा चुनाव होने के कारण यहां कांग्रेस स्थानीय मुद्दों पर ज्यादा फोकस कर रही है। ऐसे में बीजेपी की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ कमलनाथ के नेतृत्व में मध्यप्रदेश में तेरह मार्च को राजभवन पर होने वाले जन-घेराव के बारे में बताते हुए प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भी वीडियो जारी कर लोगों से भोपाल पहुंचने का आह्वान किया है।

कार्यकारी अध्यक्ष जीतू पटवारी के वीडियो को एमपी कांग्रेस ने ट्विटर पर रीट्वीट करते हुए बताया कि, "भाजपा की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी कमलनाथ जी के नेतृत्व में राजभवन का घेराव करेगी। राजभवन घेराव को लेकर पूर्व मंत्री एवं विधायक जीतू पटवारी जी का आह्वान। "जय कांग्रेस, विजय कांग्रेस"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT