नरसिंहपुर और सागर से हादसे की खबर
नरसिंहपुर और सागर से हादसे की खबर Social Media
मध्य प्रदेश

MP News: नरसिंहपुर में व्यक्ति नर्मदा नदी में डूबा इधर सागर में खेत में बने तालाब में डूबा एक युवक

Priyanka Yadav

मध्य प्रदेश। प्रदेश में डूबने की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही हैं, एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं और लोगों को जिंदगी गंवानी पड़ रही हैं। अब मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर और सागर से हादसे की खबर सामने आई है।

नर्मदा नदी में एक व्यक्ति डूबा

मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिला मुख्यालय निवासी एक व्यक्ति नर्मदा नदी में डूब गया जिसकी तलाश की जा रहा है। पुलिस सूत्रों के अनुसार शहर का जयप्रकाश सोनी सुबह नर्मदा नदी के गुरसीघाट में डूब गया।

बताया जा रहा है कि, जयप्रकाश सोनी कुछ क्षण के लिए नाविक के पास आया और उसने एक हाथ से नाव पकड़ी और एक हाथ नाविक को पकड़ा दिया, जब नाविक उसको नाव में बैठाने का प्रयास करने लगा, तो उसने नाविक से हाथ छुडा कर मौत को गले लगाने नर्मदा नदी के पानी में चला गया। पानी में बहाव होने के कारण उसके शव का पता नहीं चला है।

सागर में नहाते समय गहरे पानी में जाने से डूबा युवक

सागर के गढ़ाकोटा थाना क्षेत्र के ग्राम कुमरई और केंकरा के बीच खेत में बने तालाब में युवक नहाते समय पानी में डूब गया। इस घटना सामने आते ही मौके पर ग्रामीण और पुलिस पहुंची। जहां रेस्क्यू कर तालाब से किशोर का शव निकाला गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।

इससे पहले भी मध्यप्रदेश के जिलों में कई हादसे हो चुके है। कल ही में नर्मदापुरम में दूधी नदी में डूबने से 5 बच्चों की मृत्यु की दुखद घटना घटित हुई। कलेक्टर नर्मदापुरम नीरज कुमार सिंह एवं पुलिस अधीक्षक डॉ गुरुकरण सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे। विधायक पिपरिया ठाकुर दास नागवंशी ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर ग्रामवासियों से चर्चा की। कलेक्टर सिंह ने बताया कि मृतक बच्चों के परिजनों को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT