MP: यात्रियों की जीप अनियंत्रित होकर पलटी
MP: यात्रियों की जीप अनियंत्रित होकर पलटी Social Media
मध्य प्रदेश

MP: सलकनपुर दर्शन करने गए यात्रियों की जीप अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में 8 लोग घायल

Priyanka Yadav

सीहोर, मध्यप्रदेश। एमपी में रोजाना कहीं न कहीं से हादसों की खबरें सामने आ रही है। अब फिर एक हादसे का मामला सामने आया है। बता दें, भोपाल से सलकनपुर (Salkanpur) दर्शन करने गए यात्रियों की जीप अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में कई लोग घायल हो गए है।

अनियंत्रित होकर पलटी यात्रियों की जीप :

ये हादसा रविवार देर रात सीहोर जिले की भैरव घाटी के पास हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक श्रद्धालु भोपाल से मां बिजासनी देवी धाम सलकनपुर दर्शन करने के लिए आए थे। तभी यात्रियों की जीप अनियंत्रित होकर सीहोर जिले की भैरव घाटी के पास पलट गई। इस घटना में 8 लोग घायल हो गए व एक 14 वर्षीय बालिका को गंभीर चोटें आई है।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया :

इस हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची ओर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में राजधानी भोपाल में रहने वाले राजपूत परिवार के लोग घायल हुए हैं।

एमपी में लगातार बढ़ती ही जा रही है सड़क हादसों की तादाद :

बताते चलें, एमपी में लगातार सड़क हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है। इससे पहले राजधानी भोपाल जेके रोड पर हादसा हुआ था। रविवार रात जेके रोड पर एक कार ने नो दोपहिया वाहनों को टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर लगने से कई वाहन सड़क के किनारे फुटबाल की तरह उछलते चले गए।

पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया:

वही टक्कर मारने के बाद भागने के फेर में तेज रफ्तार कार पुलिया से टकराकर हवा में उछलकर पलट गई। पुलिस ने चालक को भीड़ से निकालकर हिरासत में लिया। वहीं सभी घायलों को एम्स में भर्ती कराया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT