MP: कमलनाथ बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के दौरे पर
MP: कमलनाथ बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के दौरे पर Social Media
मध्य प्रदेश

MP: कमलनाथ बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के दौरे पर, टूटे पुल क्षेत्र का भी किया भ्रमण

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के कई जिलों में आई बाढ़ ने लोगों का जन-जीवन बुरी तरह से प्रभावित किया है, वहीं कई गांव बाढ़ में पूरी तरीके से डूब गए है। इस बीच राज्य के कई नेता बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा कर रहे हैं, मिली जानकारी के मुताबिक आज मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के दौरे पर निकले हैं।

एमपी कांग्रेस ने किया ट्वीट

एमपी कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा- “हर दुख-दर्द में साथ, अपने हैं कमलनाथ” प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जी ग्वालियर-चंबल संभाग में आयी बाढ़ से हुए नुक़सान का मुआयना करने एवं प्रभावितों से मुलाक़ात करने ग्वालियर से निकल चुके हैं।

कमलनाथ ने दतिया में बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया मुआयना

बता दें कि आज कांग्रेस नेता और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ दतिया ज़िले के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का मुआयना करते हुये कहा- सरकार जो तस्वीरें दिखा रही है, हालात उससे कई गुना ज़्यादा ख़राब हैं। प्राकृतिक आपदा के साथ-साथ शिवराज की देन भ्रष्टाचार जनित आपदा भी प्रदेश की जनता को निगल रही है।

दतिया में बाढ़ से आयी भीषण तबाही का मुआवज़ा किया एवं बाढ़ से टूटे पुल क्षेत्र का भी भ्रमण किया।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ

मिली जानकारी के मुताबिक कमलनाथ दतिया से शिवपुरी के लिए निकलेंगे, यहां भी कमलनाथ बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा करने के बाद स्थानीय नागरिकों, जनप्रतिनिधियों से बातचीत करेंगे और उनकी समस्याएं जानने की कोशिश करेंगे वहीं, शिवपुरी के बाद कमलनाथ श्योपुर जाएंगे, श्योपुर के दौरे के बाद वह ग्वालियर आएंगे।

बताते चलें कि, मध्यप्रदेश के कई इलाके भारी बारिश और बाढ़ से बेहाल हैं, बता दें कि लगातार हो रही बारिश से कई नदियां खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं। वहीं, कई जिलों में नदी में जलस्तर बढ़ने से कई लोग फंस गए हैं, जिन्हें सुरक्षित निकालने के लिए रेस्क्यू किया जा रहा है वहीं, मध्यप्रदेश के बाढ़ प्रभावित जिलों में राहत एवं बचाव कार्य जारी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT