महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष माया नरोलिया
महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष माया नरोलिया RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

MP News: महिला मोर्चा कि राष्ट्रीय पदाधिकारियों का 1-2 अगस्त को होगा प्रदेश के 57 संगठनात्मक जिलों में प्रवास

gurjeet kaur

हाइलाइट्स:

  • 1 अगस्त को महिला लाभार्थी एक करोड़ सेल्फी कार्यक्रम का आयोजन।

  • 2 अगस्त को स्व-सहायता समूह एवं लाड़ली बहनों के साथ बैठक।

  • महिला मोर्चा ने आगामी कार्यक्रमों के लिए प्रभारी एवं सहप्रभारी किए नियुक्त

भोपाल। भाजपा, महिला मोर्चा की राष्ट्रीय पदाधिकारियों का अगले महीने प्रदेश के सभी 57 संगठनात्मक जिलों में संगठन प्रवास होगा। 1 एवं 2 अगस्त को मोर्चा की राष्ट्रीय पदाधिकारी जिलों में प्रवासी के रूप में पहुंचेंगी और विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगी। इस दौरान स्थानीय समस्याओं, सरकार की जनहितैषी योजनाओं के हितग्राहियों को लाभान्वित करने एवं राज्य के विकास को गति देने के उद्देश्य से यह कार्यक्रम आयोजित होंगे, जिसमें पार्टी एवं मोर्चा के पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे।

महिला लाभार्थी एक करोड़ सेल्फी कार्यक्रम का आयोजन-

महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष माया नरोलिया ने बताया कि, 'राष्ट्रीय पदाधिकारी प्रवास के प्रथम दिन 1 अगस्त को धार्मिक एवं सांस्कृतिक महत्व वाले स्थानों, स्थानीय कॉलेज में जाकर नवमतदाताओं से बातचीत करेंगी। साथ ही आशा बहू, आंगनवाड़ी सहायिका एवं उषा कार्यकर्ताओं की बैठक, महिला कार्यकर्ता के निवास पर दोपहर भोजन, महिला लाभार्थी एक करोड़ सेल्फी कार्यक्रम का आयोजन, कार्यकर्ताओं के साथ बूथ स्तरीय बैठक एवं कार्यकर्ता के घर रात्रि भोजन का कार्यक्रम भी होगा।'

वहीं प्रवास के दूसरे दिन केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा वित्तीय सहायता प्राप्त सरकारी अस्पताल, स्कूल अथवा कॉलेज में जाना, जिला अधिकारियों एवं कार्यकारिणी सदस्यों की बैठक, एनजीओ, स्व-सहायता समूह एवं लाड़ली बहनों के साथ बैठक, मोर्चा कार्यकर्ताओं के घर पर दोपहर का भोजन, वरिष्ठ के पार्टी नेताओं मोर्चा कार्यकर्ताओं, विभिन्न क्षेत्रों की प्रभावशाली महिलाओं, ट्रांसजेंडर्स के साथ बैठक, सार्वजनिक स्थानों पर जी-20 से संबंधित गतिविधियां से जुड़े पदाधिकारियों के साथ बैठक एवं चर्चा करेंगी। वहीं इस दौरान श्रीअन्न मिलेट कार्यक्रम का भी आयोजन होगा, जिसमें पदाधिकारी मोटे अनाज के महत्व को बताने के साथ ही इसके अधिक उपयोग करने पर जोर देंगी।

महिला मोर्चा ने आगामी कार्यक्रमों के लिए प्रभारी एवं सहप्रभारी नियुक्त किए-

महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी के आगामी कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए बताया कि महिला मोर्चा द्वारा प्रदेश में आगामी तीन माह में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों को लेकर प्रभारी एवं सहप्रभारी नियुक्त किए हैं। जिसके तहत 30 जुलाई तक मण्डल स्तर पर मोटा अनाज जागरूकता कार्यक्रम की प्रभारी प्रदेश उपाध्यक्ष नंदिता पाठक एवं सहप्रभारी अजोध्या गोदारा, मंडल एवं बूथ स्तर पर सेल्फी विथ लाभार्थी कार्यक्रम की प्रभारी प्रदेश उपाध्यक्ष मीना जोनवाल एवं सहप्रभारी प्रदेश उपाध्यक्ष नंदिता पाठक, 1 से 9 अगस्त तक लाडली बहनों से संपर्क कार्यक्रम की प्रभारी प्रदेश उपाध्यक्ष बबीता परमार एवं सहप्रभारी प्रदेश मंत्री शशि पटेल को नियुक्त किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT